ऑनर किलिंग: बहन को मारकर घर में ही फूंक दिया

इज्जत की खातिर भाई ने अपनी नाबालिग बहन को बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया। दो दिन पहले वह लड़की प्रेमी के साथ भाग गई थी। सोमवार को वापस आने पर भाई ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, फिर लाश पर केरोसीन तेल डाल आग लगा दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर गांव

By Edited By: Publish:Mon, 16 Jun 2014 09:19 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jun 2014 07:01 AM (IST)
ऑनर किलिंग: बहन को मारकर घर में ही फूंक दिया

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। इज्जत की खातिर भाई ने अपनी नाबालिग बहन को बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया। दो दिन पहले वह लड़की प्रेमी के साथ भाग गई थी। सोमवार को वापस आने पर भाई ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, फिर लाश पर केरोसीन तेल डाल आग लगा दिया।

दिल दहला देने वाली यह घटना जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर गांव सभापुर की है। यहां के हरपाल सिंह की बेटी देवेंद्री (15) शनिवार को गांव के ही शिशुपाल (30) के साथ चली गई थी। बताते हैं कि दोनों में प्रेम था। लापता होते ही इनकी जोर-शोर से तलाश हो रही थी। सोमवार को पूर्व प्रधान मोहन सिंह व किशोरी के भाई भोला उसे लिवा लाए। घर लौटते ही किशोरी से मारपीट की गई। इस बीच, भाई भूरा ने 315 बोर के तमंचे से गोली मार देवेंद्री की हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए किशोरी की लाश को घर में ही तीनों भाइयों व पिता ने केरोसिन डालकर आग लगा दी। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस बलों के साथ पहुंचे खैर के प्रभारी इंस्पेक्टर रजनेश तिवारी ने जल रही चिता पर पानी डलवाया और अधजले शव को कब्जे में लिया।

ऑनर किलिंग की पुष्टि होते ही एसडीएम खैर हिमांशु गौतम, सीओ खैर देवेंद्र सिंह पुलिस-पीएसी लेकर पहुंच गए। पड़ोसी बद्रीप्रसाद ने परिजनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएसपी मोहित गुप्ता का कहना है कि परिजन भागे हुए हैं। ऑनर किलिंग के आरोपों की जांच करी जा रही है।

पढ़ें: ऑनर किलिंग का एक और आरोपी बरेली हाइवे से गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी