हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 कॉल ग‌र्ल्स गिरफ्तार

बैलपड़ाव स्थित एक रिसॉर्ट में पुलिस व एसओजी ने छापा मारकर हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल रैकेट का भंडाफोड़ किया है। रिसॉर्ट मैनेजर व दिल्ली के तीन दलालों समेत आठ युवतियों को पकड़ा गया है। दलालों के पास से ढाई लाख से अधिक रुपये बरामद हुए हैं। एक दलाल मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने युवतियों को पीड़िता मानते हुए

By Edited By: Publish:Thu, 12 Sep 2013 07:16 PM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2013 11:28 AM (IST)
हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 कॉल ग‌र्ल्स गिरफ्तार

नैनीताल। बैलपड़ाव स्थित एक रिसॉर्ट में पुलिस व एसओजी ने छापा मारकर हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल रैकेट का भंडाफोड़ किया है। रिसॉर्ट मैनेजर व दिल्ली के तीन दलालों समेत आठ युवतियों को पकड़ा गया है। दलालों के पास से ढाई लाख से अधिक रुपये बरामद हुए हैं।

पढ़ें: आइएएस के फ्लैट में सेक्स रैकेट

एक दलाल मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने युवतियों को पीड़िता मानते हुए सितारगंज की एनजीओ से उनकी काउंसिलिंग कराई। इसके अलावा एंटी ह्यूंमन ट्रैफिकिंग सेल ने भी युवतियों से पूछताछ की।

पढ़ें: विदेशी लड़कियां चलाती थीं सेक्स रैकेट

एसएसपी डा. सदानंद दाते को बैलपड़ाव के कार्बेट जंगल क्लब रिसॉर्ट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। इस पर सीओ प्रमोद कुमार, कोतवाल बीएल विश्वकर्मा, एसएसआई शांतिप्रसाद गंगवार व एसओजी इंचार्ज रविंद्र यादव के नेतृत्व में रात पौने बारह बजे रिसॉर्ट में छापेमारी की गई।

पढ़ें: देह व्यापार की आड़ में वसूली करता था पुलिसवाला

रिसॉर्ट के एक कमरे में आठ कॉल गर्ल आपत्तिजनक हालत में मिली। साथ ही रिसॉर्ट मैनेजर समेत सेक्स रैकेट चलाने वाले चार दलाल पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जबकि सेक्टर दो रोहिणी दिल्ली निवासी विजय सिंह फरार हो गया।

कॉल गर्ल फरीदाबाद से आए एक गु्रप के लिए बुलाई गई थी। ग्रुप में 15 लोग शामिल थे। डांस पार्टी खत्म होने के बाद युवतियों को गु्रप के लोगों के कमरों में भेजा जाना था। पुलिस को मौके से शराब की कई खाली बोतलों के अलावा दलालों के पास से 2 लाख 65 हजार रुपये भी मिले। यह नकदी कॉल ग‌र्ल्स को दी जानी थी। पकड़े गए सभी दलाल व युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में सी 4- 504 सुल्तानपुरी निवासी गौतम, पार्ट 4 दीप एन्कलेव विकासनगर निवासी दीपक, रोहिणी सेक्टर 3 बी-5 निवासी ललित बत्रा व पश्चिमी बिहार बीजी -5, 47बी निवासी पंकज बोरा हैं। पंकज रिसॉर्ट का मैनेजर है। एसएसपी ने बताया कि युवतियां प्रोफेशनल कॉल गर्ल हैं। इन्हें गु्रप के लोगों के कमरों में भेजा जाना था। युवतियों को पीड़िता मानकर सितारगंज की एनजीओ से उनकी काउंसिलिंग कराई गई। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। युवतियों के परिजनों को सूचना देदी गई है, उनके न आने पर उन्हें एनजीओ की सुपर्दगी में दे दिया जाएगा।

रिसॉर्ट में थी लालबत्ती लगी तीन गाड़ियां

जिस वक्त पुलिस ने वहां छापेमारी की तब रिसॉर्ट में लालबत्ती लगी तीन गाड़ियां खड़ी थी। फरीदाबाद का यह ग्रुप सुबह करीब पांच बजे रिसॉर्ट से चला गया। रिसॉर्ट में हरियाणा नंबर की लालबत्ती लगी गाड़ियों में कौन लोग थे। सवाल है कि क्या इन्हीं लोगों के लिए कॉल ग‌र्ल्स लाई गई थीं।

एसएसपी का कहना है कि जब वहां दबिश दी गई तो युवतियां एक कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में थी, जिन्होंने दलालों द्वारा वहां लाने की बात कही गई।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी