वीरभद्र सिंह के खिलाफ आय से अधिक मामले केस की सुनवाई टली

वीरभद्र सिंह उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह व उनके बेटा-बेटी ने आय से अधिक संपत्ति मामले व मनी लांड्रिंग मामले में उनके खिलाफ सीबीआइ व ईडी की कार्रवाई को चुनौती दी हुई है।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Fri, 23 Sep 2016 06:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Sep 2016 08:53 PM (IST)
वीरभद्र सिंह के खिलाफ आय से अधिक मामले केस की सुनवाई टली

नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की ओर से शुक्रवार को उनके अधिवक्ता कपिल सिब्बल एक बार फिर अदालत में पेश नहीं हुए। इसके बाद अदालत ने आय से अधिक संपत्ति मामले में 27 सितंबर व मनी लांड्रिंग मामले में 30 सितंबर को अगली सुनवाई की तारीख तय कर दी।

न्यायमूर्ति विपिन सांघी के समक्ष सिब्बल के जूनियर ने पेश होकर बताया कि व्यस्त होने के चलते सिब्बल अदालत में पेश नहीं हो सके हैं। ऐसे में अदालत मामले की सुनवाई के लिए तारीख तय कर दें। इस पर सीबीआइ के अधिवक्ता ने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि सिब्बल कई बार व्यस्तता के कारण पेश नहीं हुए हैं। ऐसा कर वह मामले को लंबा खींच रहे हैं। दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने अगली तारीख तय कर दी।

पेश मामले में वीरभद्र सिंह उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह व उनके बेटा-बेटी ने आय से अधिक संपत्ति मामले व मनी लांड्रिंग मामले में उनके खिलाफ सीबीआइ व ईडी की कार्रवाई को चुनौती दी हुई है।

पढ़ें- खुलेगा पाक का चिट्ठा, चलेगी पाक को आतंकी राष्ट्र घोषित कराने की मुहिम

chat bot
आपका साथी