केरल लव जिहाद: हादिया ने दोबारा व्यक्त की पति से मिलने की इच्छा

एक सवाल के जवाब में हादिया ने कहा कि उसके पति शफीन जहान के पास मोबाइल नहीं होने से पिछले कुछ महीनों से उसका कोई संपर्क नहीं है।

By Srishti VermaEdited By: Publish:Wed, 29 Nov 2017 01:13 PM (IST) Updated:Wed, 29 Nov 2017 01:32 PM (IST)
केरल लव जिहाद: हादिया ने दोबारा व्यक्त की पति से मिलने की इच्छा
केरल लव जिहाद: हादिया ने दोबारा व्यक्त की पति से मिलने की इच्छा

तमिलनाडु (प्रेट्र)। केरल के चर्चित लव जिहाद मामले की शिकार हादिया सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए तमिलनाडु पहुंच गई। यहां आने के एक दिन बाद ही उसने दोबारा अपने पति से बात करने की इच्छा व्यक्त की। वह होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज तमिलनाडु से 11 महीने की इंटर्नशिप कर रही है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने उसे माता-पिता से दूर अपनी पढ़ाई पूरी करने का फैसला सुनाया है। 25 वर्षीय युवती को केरल पुलिस की कड़ी सुरक्षा में मेडिकल संस्थान तक लाया गया।

एक सवाल के जवाब में हादिया ने कहा कि उसके पति शफीन जहान के पास मोबाइल नहीं होने से पिछले कुछ महीनों से उसका कोई संपर्क नहीं है। वह केवल अपने माता-पिता के संपर्क में है। हादिया ने आगे कहा कि, मैं अपने पति से बात करने के लिए काफी इच्छुक हूं। उल्लेखनीय है कि, केरल की हादिया धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल करने और मुस्लिम युवक के साथ शादी के बाद से ही सुर्खियों में है। उसने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट से आदेश की अंतिम कॉपी आने के बाद ही वह मीडिया के सभी सवालों का जवाब दे सकती है।

गौरतलब है कि, सुप्रीम कोर्ट ने कॉलेज के डीन को हादिया का अभिभावक बनाते हुए कहा कि वो हादिया की सभी समस्याओं को देखेंगे। इसके पहले वह कुछ सप्ताह से अपने माता-पिता के घर कोच्चि में रह रही थी। सुप्रीम कोर्ट ने उसे अपने पति के साथ जाने की याचिका को अस्वीकार कर दिया था। 

यह भी पढ़ें : केरल लव जिहाद - एनआइए और हादिया के पिता और पति की दलीलें

chat bot
आपका साथी