गुजरात में बीजेपी का स्वच्छता अभियान जारी, सीएम भूपेंद्र पटेल ने झाड़ू लगाकर की शुरुआत

प्रदेश बीजेपी की तरफ से राज्य के 24 तीर्थ स्थलों पर सफाई अभियान शुरू किया गया है। राजकोट के बालाजी हनुमान मंदिर में सफाई अभियान में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल शामिल हुए। सीएम भूपेंद्र ने कर्मियों से भी बातचीत की।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 22 Apr 2023 12:17 PM (IST) Updated:Sat, 22 Apr 2023 12:17 PM (IST)
गुजरात में बीजेपी का स्वच्छता अभियान जारी, सीएम भूपेंद्र पटेल ने झाड़ू लगाकर की शुरुआत
गुजरात में बीजेपी की तरफ से चलाया जा रहा है सफाई अभियान, सीएम भूपेंद्र ने भी लगाया झाड़ू।

राजकोट, एजेंसी। बालाजी हनुमान मंदिर के बाहर सफाई अभियान में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल शामिल हुए। अभियान की शुरुआत उन्होंने खुद झाड़ू लगाकर की। इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान मंदिर की आरती में हिस्सा लिया और सफाई कर्मियों से भी बातचीत की।

#WATCH | Gujarat Chief Minister Bhupendra Patel took part in a cleanness drive at Balaji Hanuman Temple at Rajkot. CM also participated in the aarti at the temple and interacted with sanitation workers. pic.twitter.com/Y713n3gIpt— ANI (@ANI) April 22, 2023

दरअसल प्रदेश बीजेपी की तरफ से राज्य के 24 तीर्थ स्थलों पर सफाई अभियान शुरू किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि विभिन्न मंत्रियों द्वारा 15 से अधिक तीर्थ स्थलों पर सफाई की जाएगी। जगह-जगह हो रहे स्वच्छता अभियान में मुख्यमंत्री, सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक समेत पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए हैं।

इनके अलावा इसमें नगर पालिका, नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी भी हिस्सा बने हैं। ऐसी खबर है कि ये अभियान श्मशान घाट, मठ और मंदिरों के बाहर भी चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी