मस्जिद में अजान देने वाले मुअज्जिन ने बच्ची को जिंदा जलाया

पाक और मुकद्दस मस्जिद में अजान देने वाले मुअज्जिन की घिनौनी करतूत से इंसानों के साथ ही फरिश्ते भी शर्मसार हो गए होंगे। शनिवार को कस्बा ननौता में मस्जिद में मुअज्जिन ने तंत्र क्रिया का विरोध करने पर नगर पंचायत चेयरमैन की आठ वर्षीय भतीजी पर मिट्टी का तेल डालकर

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Mon, 09 Mar 2015 06:22 AM (IST) Updated:Mon, 09 Mar 2015 09:47 AM (IST)
मस्जिद में अजान देने वाले मुअज्जिन ने बच्ची को जिंदा जलाया

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। पाक और मुकद्दस मस्जिद में अजान देने वाले मुअज्जिन की घिनौनी करतूत से इंसानों के साथ ही फरिश्ते भी शर्मसार हो गए होंगे। शनिवार को कस्बा ननौता में मस्जिद में मुअज्जिन ने तंत्र क्रिया का विरोध करने पर नगर पंचायत चेयरमैन की आठ वर्षीय भतीजी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। शोरशराबा होने पर आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में बालिका को देहरादून के जोली ग्रांट हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। लीपापोती में जुटी थाना पुलिस डीआइजी की दखल पर हरकत में आई।

कस्बा ननौता के मोहल्ला छत्ता निवासी बिजली विभाग का संविदाकर्मी शमशाद नगर पंचायत चेयरमैन अफजाल खान का चचाजाद भाई है। शमशाद की कक्षा तीन में पढऩे वाली आठ वर्षीय बेटी शिफा खान शाम के समय मस्जिद में उर्दू पढऩे जाती है। शनिवार शाम भी वह मस्जिद में उर्दू पढऩे गई थी। मस्जिद में मुअज्जिन गंगोह निवासी मुर्सलीन बच्चों को उर्दू व अरबी भी पढ़ाता है। शनिवार को पढ़ाई के दौरान मुर्सलीन ने शिफा पर तंत्र क्रिया करने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो शिफा को अलग कमरे में ले जाकर उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। धुआं उठाता देख लोग कमरे की ओर दौड़े। शोरशराबा होने पर मुर्सलीन फरार हो गया।

शिफा के भाई जमशेद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एसपी देहात को जांच के आदेश दिए हैं। आरोपी की तलाश में दबिश जारी है। -एके राघव, डीआइजी।

आरोपी को अल्लाह भी माफ नहीं करेंगे। मस्जिद कमेटी घटना की घोर निंदा करती है। -शकील अहमद, मुतवल्ली, जबरान मस्जिद।

प्रेमी ने मिट्टी तेल डालकर प्रेमिका को जलाया

बेटे की चाहत पूरी न होने पर पत्नी को जिंदा जलाया

chat bot
आपका साथी