अगस्ता वेस्टलैंड मामला- ''गौतम खेतान ने कबूली पैसे लेने की बात''

वकील गौतम खेतान ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले में पैसे लेने की बात कबूल कर ली है। गौतम खेतान ने कबूल किया है कि उसने गेरोसा और हैश्के से पैसा लिए थे।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Thu, 05 May 2016 06:11 PM (IST) Updated:Thu, 05 May 2016 06:44 PM (IST)
अगस्ता वेस्टलैंड मामला- ''गौतम खेतान ने कबूली पैसे लेने की बात''

नई दिल्ली, ब्यूरो। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि वकील गौतम खेतान ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले में पैसे लेने की बात कबूल कर ली है। सूत्रों के मुताबिक गौतम खेतान ने कबूल किया है कि उसने गेरोसा और हैश्के से पैसा लिए थे।

हालांकि सीबीआई गेरोसा और हैश्के से पैसे लेने के गौतम खेतान के जवाब संतोषजनक नहीं है। इसलिए सीबीआई अभी भी उन दोनों के बीच पैसे के असली लेन देन का पता लगा रही है। सीबीआई ने आज दूसरे दिन भी गौतम खेतान से पूछताछ की । सीबीआई गौतम खेतान से उनके विदेशी संबंधो के बाबत नौकरशाहों को कथित तौर पर रिश्वत दिये जाने और उनके द्वारा बनाई गई कथित तौर पर फर्जी कंपनियों की जांच कर रही है।

Gautam Khaitan's answer on receiving money from Gerosa & Haschke wasnt satisfactory. CBI is still figuring out the money trail between them.

— ANI (@ANI_news) May 5, 2016

पेशे से वकील खेतान एयरोमैट्रिक्स कंपनी के बोर्ड के पूर्व सदस्य हैं। यह कंपनी कथित रूप से रिश्वत की रकम को दूसरे तरीके से निकालने का काम करती थी। इसके अलावा सीबीआई ने पूर्व एयर चीफ एसपी त्यागी के सभी 3 चचेरे भाइयों को कल पूछताछ के लिए तलब किया है।

अगस्तावेस्टलैंड से संबंधित खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः बढ़ रहा है अपराध, हर तरफ व्याप्त है भ्रष्टाचारः सोनिया गांधी

chat bot
आपका साथी