दिल्ली: शौच के लिए गई युवती से गैंग रेप

नरेला इलाके में 13 वर्षीय किशोरी को अगवा कर गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। घटना के वक्त किशोरी शौच के लिए बाहर निकली थी। बताया जा रहा है कि किशोरी के पड़ोस में रहने वाले युवक ने एक साथी के साथ मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। प्रारंभिक जांच में

By Edited By: Publish:Thu, 30 Jan 2014 08:49 AM (IST) Updated:Thu, 30 Jan 2014 08:52 AM (IST)
दिल्ली:  शौच के लिए गई युवती से गैंग रेप

बाहरी दिल्ली [जासं]। नरेला इलाके में 13 वर्षीय किशोरी को अगवा कर गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। घटना के वक्त किशोरी शौच के लिए बाहर निकली थी। बताया जा रहा है कि किशोरी के पड़ोस में रहने वाले युवक ने एक साथी के साथ मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। प्रारंभिक जांच में पुलिस बता रही है कि अगवा कर किशोरी के साथ गैंग रेप किया गया है। मंगलवार रात पुलिस के रवैये से नाराज परिजनों ने थाने पर प्रदर्शन किया।

पढ़े : किशोरी को अगवा कर किया दुराचार

परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने मामले में लापरवाही बरती है। अगर पुलिस ने गंभीरता दिखाई होती तो आरोपी उसी समय गिरफ्त में होते, लेकिन पुलिस ने उन्हें आश्वासन देकर वापस भेज दिया था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद परिजन शांत हुए। फिलहाल, पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मामले में बाहरी जिला पुलिस अतिरिक्त आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी पहचान कृष्णा के रूप में हुई है।

किशोरी परिजनों के साथ नरेला इलाके में रहती है। सोमवार रात खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य सोने गए थे। देर रात किशोरी शौच के लिए बाहर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों का कहना है कि काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। आरोप है कि पुलिस ने शिकायत के बाद सिर्फ खानापूर्ति की थी। मंगलवार सुबह पड़ोसी ने सूचना दी थी कि किशोरी पास के ही मकान के एक कमरे में अचेत पड़ी है। परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से किशोरी को बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि उस कमरे में कृष्णा रहता है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया था। बाद में उसे बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से किशोरी सदमे में है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी