चेन्नई : लोकल ट्रेन से यात्रा कर रहे 4 यात्रियों की खंभे से टकराकर मौत, 10 घायल

चेन्नई में लोकल ट्रेन में सफर कर रहे चार यात्रियों की खंभे से टकराकर मौत, 10 घायल।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Tue, 24 Jul 2018 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 24 Jul 2018 12:14 PM (IST)
चेन्नई : लोकल ट्रेन से यात्रा कर रहे 4 यात्रियों की खंभे से टकराकर मौत, 10 घायल
चेन्नई : लोकल ट्रेन से यात्रा कर रहे 4 यात्रियों की खंभे से टकराकर मौत, 10 घायल

चेन्नई (एएनआइ)। चलती ट्रेन के प्रवेश द्वार पर बैठना आपके लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है, इसके कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि इसके बावजूद लोग अपनी जान जोखिम में डालने से पहले जरा भी नहीं सोचते। ऐसा ही मामला चेन्नई में देखने को मिला है। चेन्नई के सेंट थॉमस माउंट में एक लोकल ट्रेन से यात्रा कर रहे चार यात्रियों की खंभे से टकराकर मौत हो गई। इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि ये सभी यात्री ट्रेन के फुट बोर्ड पर खड़े होकर यात्रा कर रहे थे। तभी अचानक खंभे की चपेट में आ गए। चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 यात्रियों को गंभीर चोटें आईं हैं।

अक्सर खबरों में देखा गया कि ट्रेन में लटककर सफर करने वाले और गेट पर खड़े होकर यात्रा करने वाले हादसे का शिकार हो जाते हैं। लोगों को ऐसा न करने के लिए सचेत भी किया जाता है, लेकिन उनकी लापरवाही के कारण ऐसी घटनाओं में कोई कमी नहीं देखी गई है।

हाल ही में बेंगलुरु से ट्रेन हादसे का एक खौफनाक वीडियो सामने आया था, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। इस वीडियो में एक शख्स चलती ट्रेन से गिरकर घायल हो गया था।  ये हादसा 12 जुलाई को नांदेड बैंगलोर एक्सप्रेस में हुआ था। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त ट्रेन काफी तेज चल रही थी। वीडियो में देखा जा रहा था कि तेज रफ्तार ट्रेन के बाहर एक शख्स खिड़की पर लटका हुआ था। वहीं कुछ लोग उसे शूट कर रहे थे। कुछ देर बाद उसका हाथ खिड़की से फिसल जाता है और नीचे गिरकर जाता है।

chat bot
आपका साथी