पूर्व छात्रों ने कहा- पीएम का मान, जामिया की साख दोनों अहम

जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता दिए जाने को लेकर गर्म माहौल के बीच ओल्ड ब्वॉयज एसोसिएशन जल्द अपना रुख साफ करने जा रहा है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2015 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2015 07:46 PM (IST)
पूर्व छात्रों ने कहा- पीएम का मान, जामिया की साख दोनों अहम

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली।जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता दिए जाने को लेकर गर्म माहौल के बीच ओल्ड ब्वॉयज एसोसिएशन जल्द अपना रुख साफ करने जा रहा है।

विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों की सबसे पुरानी व बड़ी एसोसिएशन के अध्यक्ष जावेद आलम ने स्पष्ट किया है कि इस मामले में सोमवार को सभी एग्जिक्यूटिव की बैठक होने जा रही है और हमारी कोशिश होगी कि प्रधानमंत्री का मान भी रहे और जामिया की साख बनी रहे।

पढ़ेंः जामिया के पूर्व छात्रों ने किया पीएम मोदी के आने का विरोध

वर्ष 1987 में जामिया स्कूल में 11वीं में दाखिला लेने वाले जावेद ने वर्ष 1994 तक यहां पढ़ाई की और बीटेक की डिग्री हासिल की। जावेद ने बताया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष के तौर पर वह विश्वविद्यालय से 2500 पूर्व छात्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री को बुलाए जाने के खिलाफ हाल ही में कई छात्रों ने लिखित ऐतराज जताया है, ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम इस विषय में एसोसिएशन का रुख साफ करें।

जावेद के अनुसार, सोमवार को ओल्ड एसआरके हॉस्टल में एसोसिएशन के कार्यलय में सभी पदाधिकारियों की बैठक होगी और इस पर चर्चा होगी कि प्रधानमंत्री के कैंपस आगमन को लेकर संगठन कर रुख क्या रहेगा।

पढ़ेंः जामिया के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगे पीएम मोदी ?

chat bot
आपका साथी