बिहार में आम्रपाली एक्सप्रेस पर फुट ओवरब्रिज गिरा

अमृतसर से कटिहार जा रही आम्रपाली एक्सप्रेस पर सोमवार शाम 7.45 बजे फुट ओवरब्रिज गिर गया। बिहार के समस्तीपुर जिले में हुई घटना में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर अधिकारियों की टीम राहत व बचाव कार्यो में जुटी है। आम्रपाली एक्सप्रेस समस्तीपुर जंक्शन से कटिहार के लिए चली थी। माधुरी चौक स्थित पुराने फ

By Edited By: Publish:Tue, 04 Feb 2014 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2014 10:01 AM (IST)
बिहार में आम्रपाली एक्सप्रेस पर फुट ओवरब्रिज गिरा

समस्तीपुर। अमृतसर से कटिहार जा रही आम्रपाली एक्सप्रेस पर सोमवार शाम 7.45 बजे फुट ओवरब्रिज गिर गया। बिहार के समस्तीपुर जिले में हुई घटना में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर अधिकारियों की टीम राहत व बचाव कार्यो में जुटी है।

पढ़े : यात्री ध्यान दें. ऐसे बनेगा आपका सफर सुहाना

आम्रपाली एक्सप्रेस समस्तीपुर जंक्शन से कटिहार के लिए चली थी। माधुरी चौक स्थित पुराने फुट ओवरब्रिज का बड़ा हिस्सा ट्रेन की दो बोगियों पर गिर गया। आम्रपाली के तीन डिब्बों पर लगे खरोच के निशान देखकर आशंका जताई जा रही है कि पुल से ट्रेन की बोगियों के टकराने के बाद हादसा हुआ। सामने से आ रहा खाली इंजन भी बोगियों के साथ सटा खड़ा है। दोनों को अलग किया जा रहा है।

डीआरएम अरुण मल्लिक का कहना है कि ट्रेन की बोगी व इंजन के आपस में टकराने से उत्पन्न कंपन के कारण पुल गिरने की आशंका जताई जा रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी