Road Accident: तेलंगाना में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत, चार घायल

Telangana News तेलंगाना में हुए दर्दनाक सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए हैं। पहला हादसा येल्लंदु और महबूबाबाद के बीच कोटिलिंगला के पास हुआ। दूसरा हादसा येल्लंदु मंडल में हुआ जिसमें एक बच्चे की मौत हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 21 Jan 2023 12:41 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2023 12:41 PM (IST)
Road Accident: तेलंगाना में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत, चार घायल
Five killed in road accidents in Telangana

हैदराबाद, आईएएनएस। Telangana Road Accident: तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, येल्लंदु और महबूबाबाद के बीच कोटिलिंगला के पास शुक्रवार रात ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

सभी मृतक फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर थे, जो प्री-वेडिंग शूट के लिए पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश जा रहे थे। कार चालक और दो अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे व्यक्ति ने येल्लंदु के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान कल्याण और शिवा के रूप में हुई है, दोनों वारंगल के निवासी हैं और हनमकोंडा जिले के कमालपुर से अरविंद और रामू हैं। घायल हुए रणधीर को खम्मम अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक बच्चे की मौत

दूसरी दुर्घटना में येल्लंदु मंडल में एक कार के पलट जाने से एक बच्चे की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब कार चालक विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक की टक्कर से बचने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने घायलों को येल्लंदु अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:

Goa-bound flight bomb threat: मॉस्को-गोवा फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, उज्बेकिस्तान किया गया डायवर्ट

Blast in Jammu: जम्मू के नरवाल इलाके में लगातार हुए 2 बम धमाके, 6 लोग घायल

chat bot
आपका साथी