Fire in Jamnagar Hotel: गुजरात के जामनगर स्थित होटल में भयानक आग, 25 से ज्यादा लोग फंसे थे, सभी बचाए गए

Fire in Hotel Gujarat Jamnagar गुजरात के जामनगर में गुरुवार को एक होटल में आग लग गई जिससे 25 से ज्यादा इमारत में फंस गए थे। हालांकि अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों पुलिस एवं अन्‍य लोगों की मदद से सभी को बचा लिया गया।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Thu, 11 Aug 2022 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 11 Aug 2022 11:07 PM (IST)
Fire in Jamnagar Hotel: गुजरात के जामनगर स्थित होटल में भयानक आग, 25 से ज्यादा लोग फंसे थे, सभी बचाए गए
गुजरात के जामनगर (Gujarat's Jamnagar) में गुरुवार को एक होटल में भयानक आग लग गई।

जामनगर, एजेंसियां। गुजरात के जामनगर (Gujarat Jamnagar) में गुरुवार को एक होटल में भयानक आग लग गई। समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। होटल के अंदर 25 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही थी। यह घटना गुजरात के जामनगर खंभालिया हाईवे पर सिक्का पाटिया के पास हुई।

जामनगर कलेक्टर सौरभ पारघी ने बताया कि होटल में स्‍टाफ समेत 25 लोग थे। फ‍िलहाल सभी सुरक्षित हैं। दो से तीन लोगों ने सांस फूलने की शिकायत की है। इन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग किन वजहों से लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन स्थानीय लोगों ने आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई। होटल मैनेजमेंट की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की गई है।

#WATCH | A fire broke out in a hotel in Gujarat's Jamnagar. Fire tenders present at the spot. More details awaited. pic.twitter.com/bxCPPe3Cec

— ANI (@ANI) August 11, 2022

मौके पर मौजूद अधिकारी राहत और बचाव कार्य की मानिटरिंग कर रहे हैं। घायलों को जामनगर के जीजी अस्पताल ले जाए जाने की जानकारी सामने आ रही है। बताया जाता है कि आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते पूरे होटल को चपेट में ले लिया था। 

हाल ही में गुजरात में आग लगने की गई घटनाएं सामने आई हैं। जून महीने में अहमदाबाद में एक चार मंजिला व्यावसायिक परिसर की तीसरे फ्लोर पर आग लग गई थी। इस घटना में 13 नवजात समेत कुल 75 लोगों का रेस्‍क्‍यू किया गया था। मई महीने में गुजरात के गांधीनगर में एक फार्मा कंपनी में भयानक आग लग गई थी। आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियों को लगाया गया था।

chat bot
आपका साथी