Amit Malviya: BJP आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ FIR, राहुल गांधी पर ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने की शिकायत

Amit Malviya कांग्रेस के रमेश बाबू की शिकायत के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट के लिए बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पीएस में आईपीसी की धारा 153 ए 120 बी 505 (2) 34 के तहत बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। बता दें कि अमित मालवीय पर कांग्रेस ने राहुल गांधी को लेकर विवादित ट्वीट करने का आरोप लगाया है।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 28 Jun 2023 11:09 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jun 2023 11:09 AM (IST)
Amit Malviya: BJP आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ FIR, राहुल गांधी पर ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने की शिकायत
बीजेपी IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ FIR दर्ज

बेंगलुरु, एजेंसी। बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ कांग्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई है। बीजेपी नेता का खिलाफ कांग्रेस नेता के रमेश बाबू की शिकायत के बाद बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स थाने में शिकायत दर्ज की गयी है। मालवीय पर राहुल गांधी के खिलाफ  कांग्रेस ने ट्वीट करने का आरोप लगाया है। 

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

नेता राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट के लिए बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पीएस में आईपीसी की धारा 153 ए, 120 बी, 505 (2), 34 के तहत बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

हमने कानूनी राय लेने के बाद FIR दर्ज किया- प्रियांक खरगे

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे भाजपा को जब भी कानूनी दौर से गुजरना पड़ता है तो वे रोना शुरू करते हैं। उन्हें देश के कानून का पालन करने में समस्या है। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया है। हमने कानूनी राय लेने के बाद ऐसा किया है।

#WATCH | Whenever BJP bears the burnt of law, they cry. They have a problem following the law of the land. I want to ask the BJP that which part of the FIR has been filed with a mala fide intention. We have done it after taking legal opinion: Karnataka Minister Priyank Kharge on… pic.twitter.com/OGtVsjrl6O— ANI (@ANI) June 28, 2023

अमित मालवीय पर पवन खेड़ा ने भी साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा से जब पत्रकारों ने पूछा कि बीजेपी आईटी सेल अमित मालवीय के खिलाफ कांग्रेस ने कर्नाटक में FIR दर्ज कराई है। इस पर उन्होंने कहा कि एक ही हुई है, ये अच्छी खबर नहीं है, उनके खिलाफ और मामला दर्ज होनी चाहिए। जिस तरह से वह ना केवल सच के साथ खिलवाड़ करते हैं, किसी की चरित्र और छवि के साथ खिलवाड़ करते हैं। उसे देखते हुए और मामला दर्ज होनी चाहिए।

#WATCH | More FIRs should be registered against him (Amit Malviya). If anyone is responsible for playing with truth, facts, people's images and country's reputation, it is the BJP IT cell: Congress leader Pawan Khera on FIR registered against BJP IT Cell chief Amit Malviya in… pic.twitter.com/2cBOtHkzOL

— ANI (@ANI) June 28, 2023

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि देश की छवि बिगाड़ने में किसी का सबसे ज्यादा हाथ है तो वो बीजेपी आईटी सेल का है। प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा पर किसी एक व्यक्ति ने पानी फेरा है वो अमित मालवीय ही हैं। मैं तो हैरान हूं कि केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ अभी तक एफआईआर दर्ज क्यों नहीं कराई।

FIR दर्ज होने के बाद मालवीय ने किया डीके शिवकुमार पर पलटवार 

एफआईआर दर्ज  होने के बाद अमित मालवीय ने कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के एक भाषण को निशाना बनाया और कहा कि कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार कहना चाहते है कि सिद्धारमैया एक प्रशासक या मुख्यमंत्री के रूप में भी अच्छे नहीं हैं। अमित मालवीय ने आगे कहा कि अभी कुछ महीने भी नहीं हुए हैं और दोनों गुटों के बीच आंतरिक युद्ध ने कर्नाटक सरकार को पंगु बना देने का खतरा पैदा कर दिया है। 5 गारंटी भी लागू नहीं की गई।

आपको बता दें कि कल हासन में कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने अपने भाषण में कहा कि कई लोग राज्य में सुरंगों और फ्लाईओवरों के निर्माण का सुझाव देते हैं। पिछली सिद्धारमैया सरकार में वे स्टील ब्रिज बनाना चाहते थे, लेकिन इस पर भारी हंगामा हुआ। उस समय सिद्धारमैया डर गए और इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए। अगर मैं होता तो मैं नहीं झुकता और इस परियोजना पर आगे नहीं बढ़ता।

chat bot
आपका साथी