'पिता मेरा बलात्‍कार करते रहे और मां देखती रही'

शहर के एक स्‍कूल में पढ़ने वाली नाबालिग बच्‍ची के साथ सनसनीखेज घटना घटी है। आठवीं क्‍लास में पढ़ने वाली बच्‍ची ने अपने पिता पर उसका बलात्‍कार करने का आरोप लगाया है।

By Murari sharanEdited By: Publish:Wed, 22 Jul 2015 07:59 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jul 2015 08:01 PM (IST)
'पिता मेरा बलात्‍कार करते रहे और मां देखती रही'

मुंबई। शहर के एक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग बच्ची के साथ सनसनीखेज घटना घटी है। आठवीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची ने अपने पिता पर उसका बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

खबर के मुताबिक, बच्ची ने स्कूल की अध्यापिका को एक चिट्ठी दी थी। इसके जरिए से नाबालिग ने अध्यापिका से मदद मांगी। बच्ची ने चिट्ठी में लिखा कि, उसका पिता उसके साथ बलात्कार करता है। इसके साथ ही मां भी चुपचाप उसके पिता को यह सब करता देखती है लेकिन कुछ बोलती नहीं है।

इस सनसनीखेज खत को पाने के बाद अध्यापिका ने स्थानीय एनजीओ से संपर्क किया। इसके बाद एनजीओ ने बच्ची के माता-पिता के खिलाफ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस को दिए बयान में नाबालिग ने कहा कि, 'पापा सात साल की उम्र से ही मेरा बलात्कार कर रहा है। बच्ची ने बताया कि, बलात्कार के दौरान मेरी मां भी वहां मौजूद होती है। इसके बाद वह मुझे खाने के लिए एक दवा भी देती है।'

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने नाबालिग की मां से भी पूछताछ की है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, 'हम इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। इसी बाबत हमने बच्ची की मां से भी पूछताछ की है। इसके साथ ही पिता को भी हिरासत में ले लिया है।'

पुलिस को दिए गए बयान में मां ने बच्ची के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीडि़त बच्ची का पिता घर का पेट पालने के लिए फल का ठेला लगाता है।

chat bot
आपका साथी