जब घोड़े पर सवार होकर अपने खेत देखने पहुंचे सैफ अली खान

बेटे तैमूर का जन्मदिन मनाने के लिए पटौदी पैलेस पहुंचे प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सैफ अली खान

By Sanjay PokhriyalEdited By: Publish:Mon, 18 Dec 2017 02:29 PM (IST) Updated:Mon, 18 Dec 2017 02:30 PM (IST)
जब घोड़े पर सवार होकर अपने खेत देखने पहुंचे सैफ अली खान
जब घोड़े पर सवार होकर अपने खेत देखने पहुंचे सैफ अली खान

गुरुग्राम (जागरण संवाददाता)। बेटे तैमूर का जन्मदिन मनाने के लिए पटौदी पैलेस पहुंचे प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सैफ अली खान ने रविवार को न केवल पटौदी पैलेस में घुड़सवारी का मजा लिया, बल्कि एक दोस्त के साथ घोड़े पर सवार होकर पैलेस से बाहर अपने खेतों पर भी गए। इस दौरान कई लोगों ने उनसे ऑटोग्राफ भी लिया। सैफ अली खान एवं उनकी पत्नी करीना कपूर खान शनिवार शाम पटौदी पहुंच गए थे। 20 दिसंबर को उनके बेटे तैमूर का जन्मदिन है। इस आयोजन में खान एवं कपूर परिवार के साथ उनके अभिन्न मित्र भी भाग लेंगे। 

रविवार शाम अभिनेत्री करिश्मा कपूर एवं बबीता कपूर भी पटौदी पैलेस पहुंच गए हैं। करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे भी साथ आए हैं। करिश्मा कपूर एवं करीना कपूर खान आदि ने पैलेस में जमकर फोटोग्राफी भी की एवं एक साथ चित्र खिचवाए एवं सेल्फी ली। करीना ने पैलेस की सजावट पर भी ध्यान केंद्रित किया एवं सजावट को लेकर कर्मचारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

सैफ अली खान लगभग दो घंटे तक पैलेस में घुड़सवारी करते रहे। कुछ समय के लिए पैलेस से बाहर भी आए और घोड़े पर सवार होकर अपने खेतों की तरफ भी गए। उनके कोच भी एक अन्य घोड़े पर सवार होकर उनके साथ रहे। दरअसल सैफ अली खान अपनी एक आने वाली फिल्म में घुड़सवारी करते हुए एवं तलवारबाजी करते हुए भी नजर आएंगे। इसके लिए एक्शन डायरेक्टर सलाम उन्हें घुड़सवारी एवं तलवारबाजी सिखाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को वे तलवारबाजी का भी अभ्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office: सिर्फ़ दस दिनों में इन फुकरों ने दे दी शाहरुख़ खान को मात

chat bot
आपका साथी