अन्नाद्रमुक नेता केपी अंबालागन से जुड़े 57 ठिकानों पर डीवीएसी के छापे

डीवीएसी ने बुधवार को अंबालागन उनकी पत्नी मल्लिगा बेटों शशि मोहन और चंद्र मोहन और बहू वैष्णवी चंद्रमोहन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। वह द्रमुक के सत्ता में आने के बाद एआईएडीएमके के छठे पूर्व मंत्री हैं जिन पर डीवीएसी ने छापा मारा है।

By Mahen KhannaEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 10:21 AM (IST)
अन्नाद्रमुक नेता केपी अंबालागन से जुड़े 57 ठिकानों पर डीवीएसी के छापे
तमिलनाडु के पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता केपी अंबालागन। (फाइल फोटो)

चेन्नई, एएनआइ। तमिलनाडु के पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता केपी अंबालागन से जुड़े 57 ठिकानों पर सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों द्वारा छापेमारी की गई है। डीवीएसी ने बुधवार को अंबालागन, उनकी पत्नी मल्लिगा, बेटों शशि मोहन और चंद्र मोहन और बहू वैष्णवी चंद्रमोहन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। वह द्रमुक के सत्ता में आने के बाद एआईएडीएमके के छठे पूर्व मंत्री हैं जिन पर डीवीएसी ने छापा मारा है।

Tamil Nadu | Directorate of Vigilance and Anti Corruption (DVAC) officials' raid underway in 57 places linked to former higher education minister and AIADMK leader KP Anbalagan— ANI (@ANI) January 20, 2022

बता दें कि अंबालागन 2001 से पालाकोड निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार विधायक चुने जा चुके हैं। उन्होंने 2001 और 2006 के बीच नगर प्रशासन, ग्रामीण विकास और सूचना राज्य मंत्री का प्रभार भी संभाला था। इसी के साथ वह 2016 से 2021 तक उच्च शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं।

chat bot
आपका साथी