द्रमुक ने भाजपा नेता को भेजा 500 करोड़ रुपये का कानूनी नोटिस, CM एमके स्टालिन पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

स्टालिन की ओर से अन्नामलाई से बिना शर्त सार्वजनिक माफी की मांग करने के अलावा नोटिस में आरोपों वाले अपमानजनक वीडियो को इंटरनेट मीडिया और वेबसाइट से हटाने को कहा गया है। अन्नामलाई ने द्रमुक और इसके अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 16 Apr 2023 09:18 PM (IST) Updated:Sun, 16 Apr 2023 09:18 PM (IST)
द्रमुक ने भाजपा नेता को भेजा 500 करोड़ रुपये का कानूनी नोटिस, CM एमके स्टालिन पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप
अन्नामलाई ने द्रमुक और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

चेन्नई, पीटीआई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रमुक ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई को कानूनी नोटिस भेजकर हर्जाने के तौर पर 500 करोड़ रुपये की मांग की। नोटिस में आरोपों को लेकर माफी मांगने की भी मांग की गई है। अन्नामलाई ने द्रमुक और इसके अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

स्टालिन और पार्टी के अन्य नेताओं को बनाया निशाना

द्रमुक के संगठन सचिव आर एस भारती 75र से जारी 10 पन्नों के नोटिस में कहा गया है कि डीएमके फाइल्स में लगाए गए अन्नामलाई के आरोपों में स्टालिन और पार्टी के अन्य नेताओं को निशाना बनाया गया है, जो झूठे, निराधार, मानहानिकारक, काल्पनिक और निंदनीय हैं।

स्टालिन के खिलाफ अन्नामलाई के 200 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप का उल्लेख करते हुए नोटिस में कहा गया कि द्रमुक अध्यक्ष को अपने 56 साल के सार्वजनिक जीवन के दौरान भ्रष्टाचार के रूप में एक पैसा भी नहीं मिला है।

स्टालिन की ओर से अन्नामलाई से बिना शर्त, सार्वजनिक माफी की मांग करने के अलावा नोटिस में आरोपों वाले अपमानजनक वीडियो को इंटरनेट मीडिया और वेबसाइट से हटाने को कहा गया है। इसमें कहा गया कि नोटिस प्राप्त होने के 48 घंटे के भीतर मांगें पूरी नहीं करने की सूरत में कानूनी कार्यवाही शुरू की जाएगी।

chat bot
आपका साथी