दिग्विजय ने अमित शाह पर बोला हमला, उठाया यह सवाल

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बदले की राजनीति को हवा देने वाले भाजपा नेता अमित शाह के खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के बावजूद उनके गिरफ्तार न किए जाने पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जब कांग्रेस नेता इमरान मसूद को गिरफ्तार किया जा सकता है तो अमित शाह को क्यों नहीं? दिग्विजय ने ट्वीट क

By Edited By: Publish:Mon, 07 Apr 2014 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 07 Apr 2014 10:20 AM (IST)
दिग्विजय ने अमित शाह पर बोला हमला, उठाया यह सवाल

नई दिल्ली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बदले की राजनीति को हवा देने वाले भाजपा नेता अमित शाह के खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के बावजूद उनके गिरफ्तार न किए जाने पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जब कांग्रेस नेता इमरान मसूद को गिरफ्तार किया जा सकता है तो अमित शाह को क्यों नहीं?

दिग्विजय ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार के दोहरे मापदंड पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अमित शाह के खिलाफ दो-दो एफआइआर दर्ज हो चुकी है परंतु उनको अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। गौरतलब हे कि जिले के सहायक पीठासीन अधिकारी ने भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह के खिलाफ धार्मिक समुदायों के बीच वैमनस्यता उत्पन्न करने व आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है। यह कार्रवाई चार अप्रैल को उनके भाषण की वीडियो क्लीपिंग देखने के बाद की गई थी। चार अप्रैल की रात कान्हा बैंक्वेट हाल में भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने कार्यकर्ता बैठक में विवादित भाषण दिया था।

पढ़ें: जिलानी पढ़ा गए 'भाजपा रोको' का पाठ

पढ़ें: अमित शाह के खिलाफ केस दर्ज, वसुंधरा की आयोग से शिकायत

chat bot
आपका साथी