नाईक को दूत बता घिरे दिग्गी ने राजनाथ पर साधा निशाना

जाकिर नाइक के मामले में घिरे कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के बीच मुलाकात की फोटो ट्विटर पर पोस्‍ट कर इसे उछालने की कोशिश की हैै।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sat, 09 Jul 2016 09:05 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jul 2016 09:15 PM (IST)
नाईक को दूत बता घिरे दिग्गी ने राजनाथ पर साधा निशाना

नई दिल्ली (जागरण ब्यूरो)। विवादित इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाइक के कार्यक्रम में जाने को लेकर निशाना बन रहे कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपने बचाव का दांव चलते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बीच कथित मुलाकात को मुद्दा बनाने की कोशिश की है। टिवट्र पर दिग्विजय ने शनिवार को राजनाथ और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने दावे को दोहराया कि गृहमंत्री ने साध्वी से मुलाकात की थी।

इस तस्वीर में गृहमंत्री के पीछे मालेगांव विस्फोट के कथित आरोपी भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दिग्विजय के इस दावे को भाजपा पहले ही खारिज कर चुकी है। गौरतलब है कि मालेगांव विस्फोट मामले में प्रज्ञा ठाकुर समेत आरोपियों की जमानत याचिका का विरोध नहीं करने के एनआईए के रुख के बाद कांग्रेस महासचिव ने गृहमंत्री पर निशाना साधा था। उन्होंने दावा किया था कि जब भाजपा विपक्ष में थी तब 2008 में राजनाथ की प्रज्ञा ठाकुर से मुलाकात हुई थी। भाजपा ने उनके इस दावे को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया था।

एक आर्टिस्ट के कहने पर 3200 लोगों ने उतार दिए अपने कपड़े

इस बीच जाकिर नाईक को शांति दूत बताने के वीडियो सामने आने पर घिरे दिग्गी राजा ने अपने बचाव के लिए शनिवार को टिवट्र पर तस्वीर पोस्ट करने के साथ-साथ टिवट् के जरिए कई सवाल भी दाग दिए। हालांकि उनके इस पोस्ट से साफ नहीं है कि यह कथित तस्वीर कब की है। ढाका आतंकी हमले के आतंकियों के नाइक से प्रभावित होने के मद्देनजर खुद पर भाजपा के प्रहार को लेकर भी उन्होंने सफाई देने की कोशिश की। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि चार साल पुराने वीडियो को लेकर संघ और मोदी भक्त उन पर हमला बोल रहे हैं।

रियल लाइफ में बने टार्जन, बच्चे को बचाने के लिए जंगल में बिता दिए 41 वर्ष

कटाक्ष करते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि वे खुश हैं कि ये लोग उन्हें मुफ्त का प्रचार देकर सुर्खियों में बनाए हुए रखते हैं। दिग्विजय ने नाईक के मामले में अपना बचाव करने के लिए वरिष्ठ पत्रकार वेदप्रताप वैदिक की पाकिस्तान में हाफिज सईद से कुछ अर्से पहले हुई मुलाकात की याद दिलाते हुए पूछा है कि संघ और मोदी भक्त इस पर क्यों चुप हैं।

वित्तमंत्री को उम्मीद आने वाले समय में देश में बढ़ेगा निजी निवेश

नहीं रहे पाक में लोगों के दिलों पर राज करने वाले अब्दुल सत्तार 'ईधी'

chat bot
आपका साथी