दिल्ली में चलती कार में छात्रा से रेप की कोशिश

दिल्ली के बवाना में चार छात्रों ने चलती कार में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 16 वर्षीय छात्रा के साथ रेप की कोशिश की। आरोपियों ने उसका एमएमएस बना कई लोगों को भेज दिया। चारों आरोपी भी 11वीं के ही छात्र हैं और पीड़ित छात्रा के साथ ही एक सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। सभी नाबालिग हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Mar 2013 08:43 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2013 08:59 AM (IST)
दिल्ली में चलती कार में छात्रा से रेप की कोशिश

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना में चार छात्रों ने चलती कार में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 16 वर्षीय छात्रा के साथ रेप की कोशिश की। आरोपियों ने उसका एमएमएस बना कई लोगों को भेज दिया। चारों आरोपी भी 11वीं के ही छात्र हैं और पीड़ित छात्रा के साथ ही एक सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। सभी नाबालिग हैं। बवाना थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब तक केवल एक ही आरोपी को पकड़ पाई है।

जानकारी के मुताबिक, छात्रा परिवार के साथ बवाना के एक गांव में रहती है और इलाके के एक सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। चारों आरोपी छात्रों की उम्र 15 से 17 साल बताई जा रही है। ये सभी छात्रा के गांव के ही रहने वाले हैं। 13 मार्च की दोपहर तीन सहेलियां छात्रा के घर आई थीं और उसे अपने साथ लेकर गई थीं। छात्रा को कहीं चारों लड़के मिल गए।

उन्होंने उसे अपनी कार में बैठा लिया और चलती कार में उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी और रेप की भी कोशिश की। आरोपियों ने मोबाइल से एमएमएस भी बना लिया।

रास्ते में गांव की महिला की नजर इन पर पड़ गई। छात्रा जब शाम को घर पहुंची तो यह बात पूरे गांव में फैल चुकी थी। छात्रा से पूछताछ करने पर उसने आप बीती बता दी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी