दिल्ली में फिर लगे संजय जोशी के पोस्टर, पीएम मोदी पर साधा निशाना

दिल्ली में एक बार फिर भाजपा नेता संजय जोशी के समर्थकों ने पोस्टर लगाकर विवाद पैदा कर दिया है। इस पोस्टर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया गया है। पोस्टर में पाकिस्तान को रमजान की बधाई देने को लेकर प्रधानमंत्री को आडे हाथ लिया गया है।

By anand rajEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2015 08:10 AM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2015 02:18 PM (IST)
दिल्ली में फिर लगे संजय जोशी के पोस्टर, पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर भाजपा नेता संजय जोशी के समर्थकों ने पोस्टर लगाकर विवाद पैदा कर दिया है। इस पोस्टर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया गया है। पोस्टर में पाकिस्तान को रमजान की बधाई देने को लेकर प्रधानमंत्री को आडे हाथ लिया गया है।

होर्डिंग में लिखा हुआ है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश को देते हो रमजान की बधाई सुषमा, आडवाणी, संजय जोशी ,राजनाथ, गडकरी, मुरली मनोहर जोशी, वसुंधरा के लिए मन में है खटाई। इतना ही नहीं नीचे लिखा है ना संवाद, ना मन की बात ,ना सबका साथ, ना सबका विकास फिर क्यों करे जनता आप पर विश्वास?

होर्डिंग में एक ओर अमित शाह के साथ नरेंद्र मोदी का फोटो लगाया गया है वहीं दूसरी ओर संजय जोशी को पोस्टर में अकेले खड़ा दिखाया गया है। निवेदक के रूप में नीचे कई लोगों का नाम लिखा गया है। यह होर्डिंग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के घर के बाहर लगाए गए हैं।

पहले भी लग चुके हैं पोस्टर

यह पहली बार नहीं है जब संजय जोशी के समर्थकों ने इस प्रकार के पोस्टर लगाए हैं। इससे पहले अप्रैल में फ्रांस, जर्मनी और कनाडा की यात्रा से स्वदेश लौटते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घोर विरोधी माने जाने वाले भाजपा नेता संजय जोशी के समर्थकों ने पोस्टर वार किया था। यह पोस्टर भाजपा मुख्यालय, लालकृष्ण आडवाणी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर के बाहर लगाए गए थे। इन पोस्टरों और होर्डिंग्स में संजय जोशी की घर वापसी की मांग की गई थी। बाद में इन पोस्टरों को तुरंत हटा लिया गया।

ये भी पढ़ेंः पोस्टरबाजी से संजय जोशी ने खुद को किया अलग

ये भी पढ़ेंः संजय जोशी ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

chat bot
आपका साथी