बांबे हाई कोर्ट ने पायल घोष से पूछा, क्या रिचा चड्ढा के खिलाफ वापस लेंगी बयान

रिचा चड्ढा ने बांबे हाई कोर्ट में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था और 1.1 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा था। पायल ने रिचा चड्ढा के बारे में भी आपत्तिजनक बातें बोली थीं।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 10:51 AM (IST)
बांबे हाई कोर्ट ने पायल घोष से पूछा, क्या रिचा चड्ढा के खिलाफ वापस लेंगी बयान
पायल घोष ने रिचा चड्ढा के बारे में भी आपत्तिजनक बातें बोली थीं।

मुंबई, एजेंसी। अभिनेत्री रिचा चड्ढा के मानहानि के केस में बांबे हाई कोर्ट ने बुधवार को अभिनेत्री पायल घोष से पूछा है कि क्या वह रिचा चड्ढा के खिलाफ दिया अपना बयान वापस लेना चाहती हैं। कोर्ट ने पायल के वकील से पूछा है कि क्या वह रिचा चड्ढा के खिलाफ अपना बयान वापस लिए जाने को तैयार हैं?

पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए रिचा चड्ढा के बारे में भी आपत्तिजनक बातें बोली थीं। रिचा चड्ढा ने सोमवार को बांबे हाई कोर्ट में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था और 1.1 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा था।

केस की सुनवाई कर रहे जस्टिस एके मेनन ने पायल घोषष के वकील नितिन सतपुते से पूछा कि क्या उनकी मुवक्किल रिचा चड्ढा के बारे में दिया गया बयान वापस लेना चाहती हैं? सुनवाई के दौरान वकील ने कोर्ट से कहा था कि पायल घोष ने 'नासमझी' में रिचा चड्ढा के बारे बयान दे दिया था। कोर्ट ने वकील को निर्देश किया है कि वह पायल घोषष से इस बारे में बात करें और फिर कोर्ट को बताएं।

chat bot
आपका साथी