दारोगा ने व्हाट्स एप पर डाली पोर्न क्लिप, डीआइजी भी ग्रुप में

तकनीक का अधूरा ज्ञान होना कितना भारी पड़ सकता है इसकी बानगी बदायूं में देखने को मिली। यहां एक दारोगा ने वाहट्स एप पर पॉर्न क्लिपिंग डाल दी, जिसे देख ग्रुप में मौजूद सभी अधिकारी व नेता सन्न रह गए।

By vivek pandeyEdited By: Publish:Tue, 31 Mar 2015 10:09 AM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2015 11:34 AM (IST)
दारोगा ने व्हाट्स एप पर डाली पोर्न क्लिप, डीआइजी भी ग्रुप में

बदायूं। तकनीक का अधूरा ज्ञान होना कितना भारी पड़ सकता है इसकी बानगी बदायूं में देखने को मिली। यहां एक दारोगा ने वाहट्स एप पर पोर्न क्लिपिंग डाल दी, जिसे देख ग्रुप में मौजूद सभी अधिकारी व नेता सन्न रह गए। इस करतूत के बाद ग्रुप एडमिन से लेकर पुलिस अधिकारियों तक को शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

दरअसल जिले की कानून व्यव्स्था दुरुस्त करने व अपराध पर लगाम लगाने को आला धिकारियों व नेताओं के बीच संवाद के लिए वाहट्स ग्रुप बनाया गया था। 'खबर प्रदेश की' नाम से बने इस ग्रुप में इलाके के कई गणमान्य लोग शामिल थे।

जैसे ही दारोगा को इस बात का ज्ञान हुआ उन्हाेंने माफीनामे के साथ यह संदेश भेजा कि उनके बेटे की गलती के कारण यह हो गया है। बदायूं के अलापुर पुलिस थाने के इंचार्ज जीत सिंह के मोबाइल से यह संदेश गया था। इसके बाद ग्रुप के संचालक विजय श्रीवास्तव ने भी इस बारे में सफाई पेश की।

बदायूं के एसएसपी सौमित्र यादव ने कहा कि इस मामले में जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में कोई लिखित शिकायत उनके पास नहीं आई है लेकिन जैसे ही कोई शिकायत करेगा, वे कार्रवाई करेंगे।

पढ़ें - कल से बदल रहा है रिजर्वेशन नियम, यात्रा से पहले पढ़ें यह खबर

पढ़ें - आज कर लें यह काम, वरना कल से नहीं मिलेगी गैस पर सब्सिडी

पढ़ें - 240 रुपये में BSNL का अनलिमिटेड नेट प्लान 1 अप्रैल से

chat bot
आपका साथी