जम्मू का माहौल खराब करने के मंसूबे नहीं होंगे सफल: उपमुख्यमंत्री

जम्मू के हालात की समीक्षा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रूपनगर और नानक नगर में हुई घटनाओं की जांच की जा रही है।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Sat, 18 Jun 2016 06:57 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jun 2016 08:30 PM (IST)
जम्मू का माहौल खराब करने के मंसूबे नहीं होंगे सफल: उपमुख्यमंत्री

राज्य ब्यूरो, जम्मू। उपमुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह का कहना है कि जम्मू के माहौल को खराब करने की किसी को भी इजाजत नहीं है। कुछ दिनों से जम्मू के माहौल को खराब करने की दिशा में जो भी हुआ है, उसकी जांच की जा रही है।

जम्मू के हालात की समीक्षा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रूपनगर और नानक नगर में हुई घटनाओं की जांच की जा रही है। कुछ तत्व जम्मू के शांत माहौल को खराब करने की साजिश कर रहे हैं। लेकिन उनकी इस साजिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा। प्रशासन ने दोनों ही मामलों में तत्काल कार्रवाई करते हुए नापाक मंसूबों को विफल बना दिया। यह पूछे जाने पर कि क्या दो जुलाई से शुरू हो रही श्री बाबा अमरनाथ की यात्रा में आईएसआई और अलगाववादी कोई खलल डालने की साजिश तो नहीं कर रहे, इस पर उपमुख्यमंत्री का कहना था कि इस पहलू पर भी जांच चल रही है। सभी को एहतियात बरतने के निर्देश गए हैं। यात्रा को सुरक्षित बनाने के लिए सभी कदम उठाए गए हैं।

कश्मीरी पंडितों के लिए अलग कालोनी और श्रीनगर में सैनिक कालोनी बनाने के मुद्दे पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। इसे बेवजह तूल दिाय जा रहा है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडित ही नहीं बल्कि जितने भी विस्थापित हैं, सभी को घर भेजने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन यह तभी संभव होगा जब उन्हें सुरक्षित माहौल मिलेगा। उन्होंने कहा कि सैनिक कालोनी कोई मुद्दा नहीं है।

भोपाल में युवती पर एसिड अटैक, कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

अल्लाह मेघ दे पानी दे... झुर्रियों भरे हाथों की है यही मांग

chat bot
आपका साथी