भाजपा में प्रतिभाशाली नेताओं की कमी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी अमित शाह को भाजपा अध्यक्ष बनाए जाने पर कांग्रेस ने सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले को फिर उछाल दिया है। कांग्रेस ने तंज कसते हुए पूछा है कि क्या भाजपा में प्रतिभाशाली नेताओं की इतनी कमी हो गई है कि उसे पार्टी के शीर्ष पद पर एक आरोपी को नियुक्त करना पड़ा। कांग्रेस

By Edited By: Publish:Wed, 09 Jul 2014 10:45 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jul 2014 07:07 AM (IST)
भाजपा में प्रतिभाशाली नेताओं की कमी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी अमित शाह को भाजपा अध्यक्ष बनाए जाने पर कांग्रेस ने सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले को फिर उछाल दिया है। कांग्रेस ने तंज कसते हुए पूछा है कि क्या भाजपा में प्रतिभाशाली नेताओं की इतनी कमी हो गई है कि उसे पार्टी के शीर्ष पद पर एक आरोपी को नियुक्त करना पड़ा।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, 'देश हैरान है कि भाजपा को अध्यक्ष पद के लिए कोई बेहतर नेता मिला ही नहीं और ऐसे व्यक्ति को पद पर नियुक्त करना पड़ा जो हत्या के मामले में जमानत पर बाहर है। साथ ही जिस पर दो साल के लिए देश के एक राज्य में प्रवेश पर पाबंदी लगाई गई थी। क्या भाजपा के पास प्रतिभाओं की कमी हो गई है।' सिंघवी ने कहा कि कांग्रेस दूसरे दलों के अंदरूनी मामलों पर टिप्पणी नहीं करती, लेकिन ऐसा कभी नहीं देखा गया कि सत्तारूढ़ पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को नियुक्त किया हो। सिंघवी ने स्पष्ट किया कि वह तथ्यों पर बात कर रहे हैं।

पढ़े: अमित शाह का गुजरात से दिल्ली तक का सफर

बढ़ी यूपी भाजपा के कायाकल्प की आस

chat bot
आपका साथी