इंजीनियरिंग छात्रा की इस गलती के कारण महिलाअों ने की जमकर धुनाई

मुंबई लोकल ट्रेन में यात्रा के दौरान कुछ महिलाअों ने एक इंजीनियरिंग छात्रा की जमकर धुनाई कर दी। छात्रा ने इसकी शिकायत थाने दर्ज कराई है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Thu, 28 Jul 2016 09:56 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jul 2016 10:23 AM (IST)
इंजीनियरिंग छात्रा की इस गलती के कारण महिलाअों ने की जमकर धुनाई

मुंबई। लोकल ट्रेन में सफर कर रही कुछ महिलाओं ने मंगलवार को एक 20 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा की जमकर पिटाई कर दी। छात्रा का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने चर्चगेट लोकल पकड़ी थी, जबकि उसे वसई जाना था।

मिली जानकारी के अनुसार, वसई के विद्यावरदानी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग व टेक्नॉलॉजी की छात्रा रुतुजा नाइक विरार से ट्रेन में चढ़ी उसे वसई उतरना था जिसके लिए वह नालासोपारा और वसई के बीच उतरने के लिए आगे बढ़ी। तब गेट पर मौजूद कुछ महिलाएं उससे झगड़ा करने लगीं। उन्होंने छात्रा से कहा कि वसई उतरने के लिए चर्चगेट ट्रेन क्यों पकड़ी, बोरिवली लोकल से क्यों नहीं आती-जाती।

पढ़ेंः भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई ने रेप के अारोपी को चप्पल से पीटा

इस पर छात्रा ने जब उनका विरोध किया, तो 5-6 महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित छात्रा किसी तरह वसई स्टेशन पर उतरी और जीआरपी के पास शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस निरीक्षक महेश वागवे ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर हमने एक महिला पुलिस टीम बनाई है। ट्रेन में जिन महिलाओं ने उसके साथ मार-पीट की है, उनके साथ जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ेंः अॉटो में बैठाता था सिर्फ महिला सवारी, जानिए- फिर क्या करता था

chat bot
आपका साथी