फैजाबाद में दो समुदायों के बीच झड़प, तनाव

लखनऊ। बरेली जिले में सांप्रदायिक हिंसा के दो दिन बाद उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले में मंगलवार को दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक झड़प के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई। घटना जिले के मिर्जापुर कस्बे की है, जहा एक धार्मिक स्थान की मरम्मत कार्य के दौरान दो समुदायों के बीच टकराव हो गया, जो बाद में हिंसक हिंसक हो गया।

By Edited By: Publish:Tue, 24 Jul 2012 06:06 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jul 2012 01:42 AM (IST)
फैजाबाद में दो समुदायों के बीच झड़प, तनाव

लखनऊ। बरेली जिले में सांप्रदायिक हिंसा के दो दिन बाद उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले में मंगलवार को दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक झड़प के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

घटना जिले के मिर्जापुर कस्बे की है, जहा एक धार्मिक स्थान की मरम्मत कार्य के दौरान दो समुदायों के बीच टकराव हो गया, जो बाद में हिंसक हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव किया और दो बसों को आग के हवाले कर दिया।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अघीक्षक आर शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि फिलहाल स्थिति पूरी तरह से काबू में है। पूरे इलाके में स्थानीय पुलिस के साथ त्वरित कार्य बल [आरएएफ] की तैनाती की गई है। गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर शर्मा ने कहा कि फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमारी प्राथमिकता पहले वहा माहौल को सामान्य करना है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी