शीना मर्डर केस में पीटर मुखर्जी से सीबीआइ ने की पूछताछ

शीना बोरा हत्याकांड के सिलसिले में सीबीआइ ने स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से पूछताछ की है। मुखर्जी के साथ-साथ उनकी पहली पत्नी के बेटे राहुल मुखर्जी और जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी, उसके दूसरे पति संजीव खन्ना और ड्राइवर शामवर पिंटूराम राय से भी पहले दौर की

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2015 09:45 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2015 09:57 PM (IST)
शीना मर्डर केस में पीटर मुखर्जी से सीबीआइ ने की पूछताछ

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। शीना बोरा हत्याकांड के सिलसिले में सीबीआइ ने स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से पूछताछ की है। मुखर्जी के साथ-साथ उनकी पहली पत्नी के बेटे राहुल मुखर्जी और जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी, उसके दूसरे पति संजीव खन्ना और ड्राइवर शामवर पिंटूराम राय से भी पहले दौर की पूछताछ कर चुकी है।

सीबीआइ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अदालत से आदेश मिलने के बाद जेल में बंद तीनों आरोपियों से पहले दौर की पूछताछ की जा चुकी है। अदालत ने सीबीआइ को 19 अक्टूबर तक इनसे जेल में पूछताछ की इजाजत दी थी। उन्होंने कहा कि फिलहाल जांच की दिशा वहीं है, जो मुंबई पुलिस ने की थी। लेकिन आगे पूछताछ के दौरान इसमें नए खुलासे होने की आशंका से उन्होंने इनकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगले एक हफ्ते तक जेल में तीनों आरोपियों से पूछताछ का सिलसिला जारी रहेगा।

दूसरी ओर, सीबीआइ ने इंद्राणी मुखर्जी के तीसरे पति पीटर मुखर्जी और उनकी पहली पत्नी के बेटे राहुल मुखर्जी से भी पूछताछ की है। रविवार को पूछताछ में उनसे शीना बोरा के साथ राहुल मुखर्जी के संबंधों और इस पर इंद्राणी मुखर्जी के एतराज के बारे में सवाल पूछे गए। राहुल मुखर्जी और शीना बोरा के बीच संबंधों को हत्याकांड की अहम वजह माना जा रहा है। यही नहीं, इंद्राणी मुखर्जी भी शीना बोरा को बेटी के बजाय बहन बताती थी। सीबीआइ यह जानने की कोशिश कर रही है कि हत्याकांड के पीछे राहुल और शीना के संबंध के अलावा आर्थिक लाभ हासिल करने का उद्देश्य तो नहीं था।

chat bot
आपका साथी