कालाधन मुद्दे पर अब रामदेव ने दी मोदी सरकार को चेतावनी

विदेशों से कालाधन वापस लाने के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए योगगुरु बाबा रामदेव ने अब मोदी सरकार को चेतावनी दी है। बाबा रामदेव ने कहा कि कालाधन वापस लाने के लिए जनता ने मोदी सरकार को मौका दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अगर सरकार कालाधन

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Mon, 08 Dec 2014 10:31 AM (IST) Updated:Mon, 08 Dec 2014 11:02 AM (IST)
कालाधन मुद्दे पर अब रामदेव ने दी मोदी सरकार को चेतावनी

नई दिल्ली। विदेशों से कालाधन वापस लाने के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए योगगुरु बाबा रामदेव ने अब मोदी सरकार को चेतावनी दी है। बाबा रामदेव ने कहा कि कालाधन वापस लाने के लिए जनता ने मोदी सरकार को मौका दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अगर सरकार कालाधन वापस लाने में किसी तरह की सुस्ती दिखाती है तो वह एक बार फिर रामलीला मैदान में उतरेंगे और पूरे देश में आंदोलन करेंगे।

हालांकि रामदेव ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वादे पर पूरा भरोसा है। रामदेव ने सफाई देते हुए कहा कि कालेधन के मुद्दे पर मैं पहले भी चुप नहीं था और अब भी नहीं रहूंगा। देश की जनता के साथ साथ मुझे भी नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। मोदी ने कई अवसरों पर विदेशों में जमा कालाधन वापस लाने का अपना वादा दोहराया है।

रामदेव ने कहा कि अगर जल्द यह मुद्दा नहीं सुलझा तो मैं आंदोलन करने को प्रतिबद्ध हूं। हम अपनी मांग पर कायम हैं और इससे पीछे नहीं हटेंगे। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को आदेश दिया है कि कालाधन मुद्दे पर चल रही जांच मार्च 2015 तक पूरी की जाए।

पढ़ेंः विदेशों में रखा कालाधन सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा

पढ़ेंः कालेधन पर काफी संख्या में लोग दे रहे एसआइटी को सुझाव

chat bot
आपका साथी