हिम्मत है तो कांग्रेस नेताओं के नाम का खुलासा करें

ऐचौड़ा कम्बोह के कल्कि महोत्सव में आए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने काले धन को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़े प्रहार किए। कहा कि हिम्मत है तो कांग्रेसी नेताओं के नामों का खुलासा करें। यदि किसी कांग्रेसी नेता का नाम आता है तो नोटिस से जबाब दिया जाएगा। प्रधान

By Sanjay BhardwajEdited By: Publish:Wed, 29 Oct 2014 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 30 Oct 2014 07:37 AM (IST)
हिम्मत है तो कांग्रेस नेताओं के नाम का खुलासा करें

सम्भल [जासं]। ऐचौड़ा कम्बोह के कल्कि महोत्सव में आए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने काले धन को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़े प्रहार किए। कहा कि हिम्मत है तो कांग्रेसी नेताओं के नामों का खुलासा करें। यदि किसी कांग्रेसी नेता का नाम आता है तो नोटिस से जबाब दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने चुनाव के दौरान कहा था कि सरकार बनने के सौ दिन के अंदर काला धन देश में ले आऊंगा। जनता से किए वादे पूरे क्यों नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने मजाक के अंदाज में कहा कि जन धन योजना के तहत खाते खुलवाए गए हैं। लोगों को चाहिए कि वे अपना खाता संख्या प्रधानमंत्री के पास भेज दें, जिससे प्रधानमंत्री उसमें वादे के अनुसार धनराशि भेज दें। उन्होंने महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा वहा जोड़-तोड़ में जुटी हुई है। उसके पास सरकार बनाने के लिए पर्याप्त विधायक नहीं हैं।

पढ़ें : कोर्ट को सरकार ने सौंपी काले कुबेरों की लिस्ट, नाम उजागर नहीं

पढ़ें : मोदी बताएं कब आएगा काला धन : दिग्विजय

chat bot
आपका साथी