बेटे की शादी कर नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करना चाहते थे बंसल

कॉरपोरेट अफेयर के पूर्व डीजी बीके बंसल और उनके बेटे योगेश ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

By Manish NegiEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2016 01:04 AM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2016 03:20 AM (IST)
बेटे की शादी कर नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करना चाहते थे बंसल

सुधीर कुमार, नई दिल्ली। घर में हुई दो मौत के बाद पिता-पुत्र शुरू में काफी परेशान थे, लेकिन धीरे-धीरे वे सामान्य होने लगे थे। यहां तक कि अब बंसल ने अपने बेटे की शादी की बात भी करनी शुरू कर दी थी। बीके बंसल ने अपने जानने वालों से दिवाली के बाद बेटे की शादी कर नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करने की बात कही थी।

पुजारी को 2100 रुपये और एक किलो घी दिया था

अपार्टमेंट में स्थित मंदिर के पुजारी अरविंद कुमार पांडेय ने कहा कि हावभाव को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि दोनों ऐसा कदम उठा सकते हैं। जीवन में शांति के लिए उन्होंने मंदिर में 51 दिन के सुंदरकांड पाठ का आयोजन कराया था। वह 16 सितंबर से रोजाना पाठ कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सोमवार शाम साढ़े छह बजे योगेश ने उन्हें फ्लैट पर बुलाया और 2100 रुपये व एक किलो घी दिया। योगेश ने कहा कि वह 15-20 दिनों के लिए बाहर रहेंगे। सुंदरकांड पाठ में कोई कमी न रहे। उस समय बीके बंसल अपने कमरे में थे।

बिजली का बिल चुकाने के लिए रुपये दे गए थे

धीरे-धीरे वे दोनों सामान्य हो रहे थे। यहां तक कि बकाया बिजली बिल चुकाने के लिए उन्होंने 10 हजार रुपये भी दिए थे, जिसमें 5700 रुपये का बिल चुकाने के बाद उन्हें हिसाब दे दिया था।

रघुवीर सिंह, प्रबंधक, नीलकंठ अपार्टमेंट

योगेश ने शाम चार बजे खाना मंगवाया था

सोमवार शाम साढ़े पांच बजे जब बीके बंसल आए थे, तब सामान्य लग रहे थे। उनके बेटे योगेश ने मुझसे शाम चार बजे खाना मंगवाया था। दोनों को देखने से ऐसा नहीं लगा कि वे ऐसा कुछ करने वाले हैं। वे सुरक्षा गार्डों व अन्य काम करने वालों के साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार रखते थे और उनकी आर्थिक मदद करते रहते थे।

हेमंत कुमार सिंह, सुरक्षा गार्ड।

पूर्व डीजी ने बेटे समेत लगाई फांसी, सुसाइड नोट में CBI पर लगाए गंभीर आरोप

chat bot
आपका साथी