सपा की मान्यता रद करने की मांग करेगी भाजपा

चुनाव आयोग की रोक के बावजूद सपा नेता आजम खां की चिट्ठी को बदायूं (उत्तर प्रदेश) की चुनावी जनसभा में पढ़े जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा ने कहा है कि सपा प्रत्याशी धर्मेद्र यादव के समर्थन में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में विधायक आबिद रजा खां ने आजम की चिट्ठी पढ़कर आयोग के

By Edited By: Publish:Wed, 16 Apr 2014 02:32 AM (IST) Updated:Wed, 16 Apr 2014 06:59 AM (IST)
सपा की मान्यता रद करने की मांग करेगी भाजपा

लखनऊ [जागरण ब्यूरो]। चुनाव आयोग की रोक के बावजूद सपा नेता आजम खां की चिट्ठी को बदायूं (उत्तर प्रदेश) की चुनावी जनसभा में पढ़े जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा ने कहा है कि सपा प्रत्याशी धर्मेद्र यादव के समर्थन में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में विधायक आबिद रजा खां ने आजम की चिट्ठी पढ़कर आयोग के निर्देश की अवहेलना की है।

मंगलवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि वे इस मामले में आयोग से सपा की मान्यता रद करने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली दुष्कर्म कांड के बाद अब तक प्रदेश में महिलाओं के साथ दुराचार की 1535 घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बावजूद दोषियों को फांसी की सजा को सपा मुखिया द्वारा गलत ठहराया जाने से स्पष्ट है कि सपा दुष्कर्मियों को नया वोट बैंक बना रही है।

पढ़ें : भड़काऊ भाषण मामले में आजम पर दो और मुकदमे

chat bot
आपका साथी