सरकार से समर्थन वापस ले भाजपा : हरि ओम

भारतीय जनता पार्टी के जम्मू-कश्मीर के प्रधान जुगल किशोर के राजनीतिक सलाहकार प्रो. हरि ओम ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर राज्य की गठबंधन सरकार से बाहर आने का आग्रह किया है।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2015 07:23 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2015 07:30 PM (IST)
सरकार से समर्थन वापस ले भाजपा : हरि ओम

जागरण ब्यूरो, जम्मू । भारतीय जनता पार्टी के जम्मू-कश्मीर के प्रधान जुगल किशोर के राजनीतिक सलाहकार प्रो. हरि ओम ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर राज्य की गठबंधन सरकार से बाहर आने का आग्रह किया है।

प्रो. हरि ओम ने 16 अप्रैल 2015 को लिखे पहले पत्र का हवाला देते हुए कहा कि मैंने आग्रह किया था कि भाजपा को पीडीपी के साथ गठबंधन के बारे में पुनर्विचार करना चाहिए था। मैं भाजपा के प्रदेश प्रधान का राजनीतिक सलाहकार तो हूं, लेकिन मैंने उन्हें सलाह देना बंद कर दिया है। राज्य में भाजपा की स्थिति खराब हो सकती है। पार्टी की लोकप्रियता में कमी आ रही है। जम्मू में एम्स खोलने की घोषणा करने में भाजपा नाकाम रही है। पार्टी के नेता लोगों का विश्वास जीतने में नाकाम रहे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यह इशारा कर चुके हैं कि पीडीपी के साथ गठबंधन किसी बड़े मकसद से नहीं हुआ है। धर्मनिरपेक्षता का प्रमाणपत्र लेने के लिए भाजपा ने उस पार्टी के साथ गठबंधन किया है, जिसका अलगाववादियों के प्रति नरम रवैया है और वह अपना एजेंडा लागू करना चाहती है।

chat bot
आपका साथी