DMK के 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग पर BJP अध्यक्ष अन्नामलाई का जवाब, कहा- करेंगे 501 करोड़ का दावा

तमिलनाडु के भाजपा नेता के अन्नामलाई ने सोमवार को सत्तारूढ़ पार्टी से उनके खिलाफ कुछ आधारहीन आरोप लगाने के लिए राशि की मांग की। अन्नामलाई ने कहा कि मैं सार्वजनिक रूप से मेरे और भाजपा के खिलाफ निराधार आरोप लगाने के लिए हर्जाने की मांग करता हूं।

By AgencyEdited By: Publish:Mon, 17 Apr 2023 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 17 Apr 2023 06:17 PM (IST)
DMK के 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग पर BJP अध्यक्ष अन्नामलाई का जवाब, कहा- करेंगे 501 करोड़ का दावा
अन्नामलाई ने कहा कि मैं, मेरे और भाजपा के खिलाफ निराधार आरोप लगाने के लिए हर्जाने की मांग करता हूं।

चेन्नई, पीटीआई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रमुक ने भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई को कानूनी नोटिस भेजकर हर्जाने के तौर पर 500 करोड़ रुपये की मांग की थी। इसके जवाब में अन्नामलाई ने सोमवार को द्रमुक से उनके खिलाफ आधारहीन आरोप लगाने के लिए हर्जाने के रूप में 501 करोड़ की राशि की मांग की।

निराधार आरोप लगाने के लिए हर्जाने की मांग करता हूं: अन्नामलाई

अन्नामलाई ने कहा कि मैं सार्वजनिक रूप से मेरे और भाजपा के खिलाफ निराधार आरोप लगाने के लिए हर्जाने की मांग करता हूं। मैं पीएम केयर फंड में राशि का भुगतान करना चाहता हूं। अन्नामलाई ने ट्विटर पर एक बयान साझा किया जिसका शीर्षक था कि मैं कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हूं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा कि द्रमुक शासन के दौरान मेट्रो रेल परियोजना में भ्रष्टाचार के सबूत मौजूद हैं और हम उसे सीबीआइ को सौंपेंगे।

आरोपों को झूठा, निराधार और निंदनीय करार दिया

कानूनी नोटिस जारी करने वाले द्रमुक के संगठन सचिव आर एस भारती पर निशाना साधते हुए अन्नामलाई ने कहा कि सीबीआइ द्वारा आपकी पार्टी के अध्यक्ष और इसमें शामिल अन्य लोगों को तलब करने तक सब्र रखें। भारती ने नोटिस में मुख्यमंत्री एम के स्टालिन और पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ अन्नामलाई द्वारा डीएमके फाइल्स नामक दस्तावेजों में लगाए आरोपों को झूठा, निराधार, मानहानिकारक, काल्पनिक और निंदनीय करार दिया है।

chat bot
आपका साथी