Lok Sabha Election 2024: चुनाव से पहले भाजपा को लगा झटका, BJP सांसद कराडी सांगन्ना कांग्रेस में हुए शामिल

लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियां मैदान में हैं। सभी पार्टियां कड़ी मेहनत कर रही हैं। इस बीच भाजपा को झटका लगा है। बता दें कि बीजेपी सांसद कराडी सांगन्ना बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कोप्पल से दो बार के सांसद आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने से भाजपा नेतृत्व से नाराज हैं। जिसके बाद उन्होंने भाजपा छोड़ने का फैसला किया है।

By Jagran NewsEdited By: Versha Singh Publish:Wed, 17 Apr 2024 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 12:57 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: चुनाव से पहले भाजपा को लगा झटका, BJP सांसद कराडी सांगन्ना कांग्रेस में हुए शामिल
BJP सांसद कराडी सांगन्ना कांग्रेस में हुए शामिल

HighLights

  • चुनाव से पहले भाजपा को झटका
  • BJP सांसद कराडी सांगन्ना कांग्रेस में हुए शामिल

पीटीआई, बेंगलुरु। लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियां मैदान में हैं। सभी पार्टियां कड़ी मेहनत कर रही हैं। इस बीच भाजपा को झटका लगा है। बता दें कि बीजेपी सांसद कराडी सांगन्ना बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

कोप्पल से दो बार के सांसद आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने से भाजपा नेतृत्व से नाराज हैं। जिसके बाद उन्होंने भाजपा छोड़ने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, जो राज्य कांग्रेस प्रमुख भी हैं, ने संगन्ना का पार्टी में स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- James Webb Telescope: दो बेबी स्टार्स के पास मिला मार्गरीटा कॉकटेल बनाने वाला पदार्थ, NASA ने शेयर की तस्वीरें

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: कांग्रेस को लगा एक और झटका, पूर्व पार्टी विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति बीजेपी में हुए शामिल

chat bot
आपका साथी