संजय जोशी को बधाई देने पर फंसे 3 मंत्री, भाजपा ने मांगी सफाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधी कहे जाने वाले भाजपा के पूर्व नेता संजय जोशी को बधाई देना तीन मंत्रियों को महंगा पड़ गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पार्टी ने तीनों मंत्रियों से सफाई मांगी है।इतना ही नहीं मंत्री श्रीपद नाइक के पीए नितिन सरदारे को इस्तीफा देना पड़ा

By anand rajEdited By: Publish:Tue, 14 Apr 2015 11:59 AM (IST) Updated:Tue, 14 Apr 2015 02:09 PM (IST)
संजय जोशी को बधाई देने पर फंसे 3 मंत्री, भाजपा ने मांगी सफाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधी कहे जाने वाले भाजपा के पूर्व नेता संजय जोशी को बधाई देना तीन मंत्रियों को महंगा पड़ गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पार्टी ने तीनों मंत्रियों से सफाई मांगी है। इतना ही नहीं मंत्री श्रीपद नाइक के पीए नितिन सरदारे को इस्तीफा देना पड़ा है।

दरअसल 6 अप्रैल को भाजपा के पूर्व नेता संजय जोशी का जन्मदिन था। जन्मदिन की बधाई देने के लिए कथित रूप से श्रीपद नाइक ने पोस्टर छपवाए। जिसके बाद श्रीपद नाइक के पीए को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। इस मामले की गंभीरता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि खुद पार्टी अध्यक्ष अमति शाह ने पोस्टर लगाए जाने पर श्रीपद नाइक को फटकार लगाई थी और जवाब मांगा था।

मामले में पार्टी के 34 और लोगों से भी जवाब मांगा गया है। इसमें मंत्री संजीव बाल्यान और सर्वानंद सोनोवल से भी जवाब मांगा गया है।

उधर इस्तीफे पर सफाई देते हुए नितिन सरदारे ने कहा कि उन्होंने पोस्टर नहीं छपवाए और अपनी मर्जी से इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि वे काफी समय से संगठन के लिए काम करना चाहते थे। इसलिए इस्तीफा दिया।

ये भी पढ़ेंः अमित शाह फूंकेंगे बिहार में चुनावी बिगुल, नहीं आएंगे शत्रुघ्न

ये भी पढ़ेंः मोदी का पूरी दुनिया को न्योता-निवेश करो, नई बुलंदियां पाओ

chat bot
आपका साथी