भोपाल: दो दिन की बच्ची को घोंपा छुरा, मंदिर के पास पड़ा मिला शव

भोपाल के अयोध्या नगर क्षेत्र में एक मंदिर के परिसर में शॉल के अंदर बच्ची को लपेट कर फेंका गया था। पुलिस ने कहा अज्ञात व्यक्ति द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गई और शव मंदिर परिसर में फेंक दिया गया। अज्ञात में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 02:47 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 02:47 PM (IST)
भोपाल: दो दिन की बच्ची को घोंपा छुरा, मंदिर के पास पड़ा मिला शव
दो दिन की बच्ची पर कई बार नुकीली चीज से किया गया वार।

भोपाल, पीटीआइ। शहर के एक मंदिर परिसर में दो दिन की बच्ची का शव पड़ा मिला। पुलिस ने बुधवार को कहा कि दो दिन की बच्ची की अज्ञात व्यक्ति द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गई और शव भोपाल के एक मंदिर परिसर में फेंक दिया गया। उन्होंने कहा कि नवजात शिशु के शरीर में कई चाकू के घाव पाए गए थे। बताया गया कि सोमवार अयोध्या नगर क्षेत्र में एक मंदिर के परिसर में शॉल के अंदर बच्ची को लपेट कर फेंका गया था।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मंगलवार को प्राप्त उसकी रिपोर्ट से पता चला कि बच्चे पर एक तेज उपकरण से कई बार पेट और पीठ पर हमला किया गया था, अयोध्या नगर पुलिस थाना प्रभारी रेणु मुरब ने कहा। अब जहां एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, अधिकारी ने कहा कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस पिछले एक सप्ताह में बच्चों के जन्म के बारे में आसपास के अस्पतालों से विवरण जुटाने की कोशिश कर रही है।

वहीं, पिछले हफ्ते भी यहां से एक दरिंदगी की घटना सामने आई थी, जिसमें नौ माह की मासूम को उसकी मां और उसके प्रेमी ने मार डाला था। बच्ची को जिंदा ही तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की पूछताछ में महिला ने हत्या करना कबूल कर लिया।

chat bot
आपका साथी