आप सांसद भगवंत की मांग, पार्टी से निकाले जाएं योगेंद्र और प्रशांत

आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने पीएसी से हटाए गए योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी से निकाले जाने की मांग की है। एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि कोई कितना भी वरिष्‍ठ नेता हो यदि वह पार्टी को कमजोर करने की साजिश

By Kamal VermaEdited By: Publish:Mon, 09 Mar 2015 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 09 Mar 2015 05:21 PM (IST)
आप सांसद भगवंत की मांग, पार्टी से निकाले जाएं योगेंद्र और प्रशांत

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने पीएसी से हटाए गए योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी से निकाले जाने की मांग की है। एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोई कितना भी वरिष्ठ नेता हो यदि वह पार्टी को कमजोर करने की साजिश कर रहा है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने साफतौर पर कहा कि ऐसे नेता को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

उन्होंने प्रशांत भूषण पर आरोप लगाया कि दिल्ली चुनाव के दौरान उन्होंने वॉलंटियर्स को फोन पर दिल्ली आने के लिए मना तक कर दिया था। यह सुनकर उन्हें हैरानी हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने विदेशों में मौजूद पार्टी समर्थकों को चंदा देने से भी मना कर दिया था और कहा था कि चंदा देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि प्रशांत ने दिल्ली चुनाव से दो सप्ताह पहले आशीष खेतान को फोन करके कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि आप इस चुनाव में जीत हासिल करे।

अरविंद के आदमियों के निशाने पर अब मयंक गांधी

उन्होंने याेगेद्र यादव पर भी केजरीवाल के खिलाफ खबरें प्लांट कराने का आरोप लगाया। मान ने कहा कि इन दोनों की लड़ाई उसूलों की नहीं, बल्कि व्यक्तिगत है और ये पार्टी छीनना चाहते हैं, जो हम होने नहीं देंगे।

पढ़ें: लोकसभा चुनाव हारने के बाद रो पड़े थे केजरीवाल

होली पर एक दूसरे से मिले योगेंद्र और विश्वास

chat bot
आपका साथी