यूपीए की सरकार बनी तो होगी मोदी की जांच : आनंद

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री आंनद शर्मा ने गुरुवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से बेशुमार प्रचार हो रहा है। करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं। यदि केंद्र में यूपीए की सरकार बनी तो मोदी समेत बीजेपी द्वारा किए जा रहे प्र

By Edited By: Publish:Fri, 18 Apr 2014 02:45 AM (IST) Updated:Fri, 18 Apr 2014 08:12 AM (IST)
यूपीए की सरकार बनी तो होगी मोदी की जांच : आनंद

वाराणसी [जासं]। केंद्रीय वाणिज्य मंत्री आंनद शर्मा ने गुरुवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से बेशुमार प्रचार हो रहा है। करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं। यदि केंद्र में यूपीए की सरकार बनी तो मोदी समेत बीजेपी द्वारा किए जा रहे प्रचार पर हुए खर्च की जांच होगी। इस प्रचार में काले धन का प्रयोग होने की आशंका है।

उन्होंने कहा कि जिस गुजरात मॉडल के नाम पर देश में वोट मांगा जा रहा है वह खोखला है। विकास के दावे झूठे हैं। कहा कि मोदी अहंकारी व मगरूर हैं।

आनंद शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र के मामले में गुजरात का बुरा हाल है। यहां विधानसभा की कार्यवाही का चैनल पर प्रसारण बंद है। एसेंबली में मीडिया को एंट्री नहीं है। ऑफिसर्स के फोन टेप होते हैं। आप संयोजक के वाराणसी से चुनाव लड़ने के बाबत कहा कि अरविंद केजरीवाल सनसनी फैलाने के माहिर हैं।

देर शाम आनंद शर्मा तुलसीघाट स्थित गोस्वामी तुलसीदास अखाड़ा पहुंचे। उन्होंने संकट मोचन मंदिर के महंत प्रो. विश्वंभर नाथ मिश्र से मुलाकात कर गंगा में प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए हो रही कवायद पर चर्चा की।

पढ़ें : मोदी से मिले हैं सर्वे वाले : कांग्रेस

chat bot
आपका साथी