अमेठी ने रख ली लाज: राहुल

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की शिकस्त के बाद पहली बार बहन प्रियंका के साथ अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने विपरीत हालात में भी अमेठी वालों के साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि विपरीत हालात में भी अमेठी ने लाज रख ली। पिता की पुण्यतिथि पर पार्टी कार्यालय पहुंचे भाई बहन के सामने कांग्रेसियों ने स्वीकारा कि महंगाई के खिलाफ गुस्से के बीच मोदी लहर ने खेल बिगाड़ा है।

By Edited By: Publish:Wed, 21 May 2014 09:24 PM (IST) Updated:Wed, 21 May 2014 09:24 PM (IST)
अमेठी ने रख ली लाज: राहुल

अमेठी, जासं। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की शिकस्त के बाद पहली बार बहन प्रियंका के साथ अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने विपरीत हालात में भी अमेठी वालों के साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि विपरीत हालात में भी अमेठी ने लाज रख ली। पिता की पुण्यतिथि पर पार्टी कार्यालय पहुंचे भाई बहन के सामने कांग्रेसियों ने स्वीकारा कि महंगाई के खिलाफ गुस्से के बीच मोदी लहर ने खेल बिगाड़ा है।

दोपहर दो बजे पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद राहुल ने पूर्व प्रधानमंत्री व अपने पिता राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बाद में कार्यकर्ताओं से रूबरू राहुल ने कहा कि पूरे देश में पार्टी की स्थिति खराब रहने के बाद भी उन्होंने उनकी लाज रखी। उन्होंने कहा कि अमेठी से पारिवारिक रिश्ता है और इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। राहुल ने कहा कि नई सरकार आई है अगर वे विकास करते हैं तो ठीक है। लेकिन अगर वे काम नहीं करते तो हम विरोध दर्ज कराएंगे। वहीं, प्रियंका ने कहा चुनाव परिणाम की समीक्षा एक सप्ताह में की जाएगी। बैठक के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि नरेंद्र मोदी की लहर तो थी लेकिन उससे पहले महंगाई की वजह से सरकार के प्रति लोगों में जबरदस्त नाराजगी भी थी, यही पराजय का कारण बनी।

न तामझाम न नारेबाजी :

चार माह पहले जब राहुल को यहां आना था तो यहां लोगों का जमघट था। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं था। न अधिक एसपीजी का तामझाम न कोई नारेबाजी। राहुल आए और सीधे पार्टी कार्यालय के अंदर चले गए।

पढ़ें : बरौलिया में अग्निपीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी

chat bot
आपका साथी