सरकार की सारी शक्‍तियां मोदी के हाथ में: राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले तेज करते हुए बुधवार को कहा कि वाजपेयी सरकार के उलट इस सरकार में सारी शक्‍तियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में केंद्रित हैं। मोदी सारे फैसले बिना किसी से विचार विमर्श के कर रहे हैं।

By Murari sharanEdited By: Publish:Wed, 10 Dec 2014 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 10 Dec 2014 04:14 PM (IST)
सरकार की सारी शक्‍तियां मोदी के हाथ में: राहुल गांधी

तिरूवनंतपुरम। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले तेज करते हुए बुधवार को कहा कि वाजपेयी सरकार के उलट इस सरकार में सारी शक्तियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में केंद्रित हैं। मोदी सारे फैसले बिना किसी से विचार विमर्श के कर रहे हैं।

केरल प्रदेश कांग्रेस समिति के सदस्यों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि सारे फैसले मोदी के हैं न कि राजग सरकार के। मोदी सरकार के फैसले दो चार व्यापारिक घरानों के हितों को ध्यान में रखकर किए जा रहे हैं जबकि कांग्रेस हमेशा समाज के कमजोर तबके के हितों को ध्यान में रखकर काम करती रही है। यहां तक कि इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार भी इस तरह फैसले नहीं लेती थी।

उन्होंने कहा कि हालांकि हम उनकी विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते हैं, फिर भी अटल जी अपने सहयोगियों की सुना करते थे। मोदी सरकार में तो कोई मुंह तक खोलने की हिम्मत नहीं कर रहा है। राहुल गांधी ने भाजपा पर अवसरवादिता का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले छह महीने में पिछली सरकार द्वारा शुरू की गई सारी जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर यह सरकार सिर्फ दो चार व्यापारिक घरानों के लिए काम कर रही है।

पढ़ें: सोनिया ने केंद्र से पूछा, बाढ़ राहत के कामों में सुस्ती क्यों

chat bot
आपका साथी