अक्षय कुमार को जान से मारने की धमकी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई है। अभिनेता को फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद को गैंगस्टर रवि पुजारी गैंग का सदस्य होने का दावा किया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि अक्षय को फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद रवि पुजारी गैंग का सदस्य बताया और कहा कि उन्होंने अपने नौकर क

By Edited By: Publish:Sat, 26 Oct 2013 06:34 PM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2013 06:59 PM (IST)
अक्षय कुमार को जान से मारने की धमकी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई है। अभिनेता को फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद को गैंगस्टर रवि पुजारी गैंग का सदस्य होने का दावा किया है।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि अक्षय को फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद रवि पुजारी गैंग का सदस्य बताया और कहा कि उन्होंने अपने नौकर को हटाकर बड़ी गलती की है। बताते चलें कि अक्षय ने कुछ दिन पहले अपने एक घरेलू नौकर को नौकरी से निकाल दिया था। कई बार फोन करने के बावजूद अक्षय के मैनेजर से धमकी के बारे में बात नहीं हो सकी।

अक्षय से पहले निर्माता बोनी कपूर, निर्माता-निर्देशक करन जौहर, निर्देशक राम गोपाल वर्मा और गायक सोनू निगम को भी हाल में अंडरव‌र्ल्ड से धमकियां मिल चुकी हैं। अंडरव‌र्ल्ड से मिल रही धमकियों को गंभीरता से लेते मुंबई पुलिस कमिश्नर सत्यपाल सिंह की योजना जल्द ही फिल्मी हस्तियों के साथ बैठक करने की है, ताकि उन्हें भरोसा दिलाया जा सके कि पुलिस उनके साथ है और उन्हें इस तरह की फोन कॉल से डरने की जरूरत नहीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी