गुजरात के स्कूलों में पहुंचा अखिलेश यादव के नाम का बैग, मचा हड़कंप

एक गलती ने राज्य सरकार की किरकिरी कर दी। यही नहीं यूपी की पूर्व सरकार का स्लोगन खूब पढ़ो, खूब बढ़ो भी इन बैग्स पर छाप दिया।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Tue, 13 Jun 2017 02:59 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jun 2017 05:07 PM (IST)
गुजरात के स्कूलों में पहुंचा अखिलेश यादव के नाम का बैग, मचा हड़कंप
गुजरात के स्कूलों में पहुंचा अखिलेश यादव के नाम का बैग, मचा हड़कंप

अहमदाबाद, पीटीआई। गुजरात सरकार की उस समय किरकिरी होती दिखी जब सरकारी स्कूल के बस्ते पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो छपी दिखी। दरअसल गुजरात सरकार के नेतृत्व में स्कूल नामांकन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को बैग बांटे जाने थे। लेकिन एक गलती ने राज्य सरकार की किरकिरी कर दी। यही नहीं यूपी की पूर्व सरकार का स्लोगन खूब पढ़ो, खूब बढ़ो भी इन बैग्स पर छाप दिया। 

इन बैग्स की सप्लाई सूरत की एक फर्म छोटला को करनी थी। इस मामले पर शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि गुजरात शिक्षा विभाग के स्टीकर्स के साथ इस फर्म को ऑर्डर दिया गया था लेकिन उसने अखिलेश सरकार के स्टीकर्स छाप दिए। गनीमत ये रही कि सिर्फ 12 हजार बैग ही छापे गए। 

इसके साथ ही अधिकारी ने ये भी दावा किया कि हो सकता है कि इस फर्म ने अखिलेश सरकार के बैग भी छापे हों। इस मामले पर जब राज्य शिक्षा के मुख्य सचिव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जाएगी और जो भी जरूरी कदम उठाने होंगे उठाए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: मंदसौर पहुंचने से पहले हार्दिक पटेल को पुलिस ने हिरासत में लिया

यह भी पढ़ें: राजस्थान से 500 वर्ष पुरानी 1000 किलो की तोप हुई चोरी

chat bot
आपका साथी