विधानसभा भंग कर चुनाव कराए सपा : मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने सपा सरकार के तीन वर्ष में ही सभी चुनावी वादे पूरा करने के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि अब सपा को बिना देरी विधानसभा भंग कर मध्यावधि चुनाव करा नया जनादेश हासिल करना चाहिए। उन्होंने सपा सरकार के दावे को हवा-हवाई बताया। बसपा प्रमुख

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2015 12:49 PM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2015 01:05 AM (IST)
विधानसभा भंग कर चुनाव कराए सपा : मायावती

लखनऊ [जागरण ब्यूरो]। बसपा प्रमुख मायावती ने सपा सरकार के तीन वर्ष में ही सभी चुनावी वादे पूरा करने के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि अब सपा को बिना देरी विधानसभा भंग कर मध्यावधि चुनाव करा नया जनादेश हासिल करना चाहिए। उन्होंने सपा सरकार के दावे को हवा-हवाई बताया। बसपा प्रमुख ने सपा सरकार के साथ ही केंद्र की राजग सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही सरकारों का अब तक का कार्यकाल निराशाजनक और ज्यादातर मामलों में विफलताओं से भरा है। पार्टी मुख्यालय में रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने सपा सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल को बहुत ज्यादा खराब, दुखदायी और अति चिंताजनक बताया। कहा, खराब कानून व्यवस्था से लोग उत्तर प्रदेश को क्राइम प्रदेश कहने लगे हैं। विकास व जनहित के जिन कार्यों का उद्घाटन किया जा रहा है, उनमें ज्यादातर बसपा सरकार में शुरू किए गए थे।

मायावती ने मोदी सरकार के दस माह के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि कोरी बयानबाजी और पूंजीपतियों, कारपोरेट जगत को फायदा पहुंचाने की दिशा में काम किए गए। मोदी सरकार के मूलमंत्र 'सबका साथ, सबका विकास' की भी हवा निकलती दिख रही है। भूमि अधिग्रहण बिल किसानों के हित में नहीं है और बसपा के समस्य राज्यसभा में इसका समर्थन नहीं करेंगे।

chat bot
आपका साथी