Air India: महिला पर पेशाब करने वाले के पिता ने कहा- मेरा बेटा बेकसूर, शायद किया गया ब्लैकमेल

विमान में शर्मनाक हरकत करने के मामले में दिल्ली पुलिस शंकर मिश्रा की तलाश में है। हालांकि शंकर मिश्रा के पिता श्याम मिश्रा ने कहा कि उनके बेटे के खिलाफ यह मामला झूठा है। उसे शायद ब्लैकमेल किया गया है। उन्होंने कहा महिला ने उससे पैसे की मांग की थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 07 Jan 2023 03:10 AM (IST) Updated:Sat, 07 Jan 2023 08:29 AM (IST)
Air India: महिला पर पेशाब करने वाले के पिता ने कहा- मेरा बेटा बेकसूर, शायद किया गया ब्लैकमेल
एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा के पिता ने बेटे का बचाव किया।

पालघर, एजेंसी।  न्यूयार्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा के पिता ने बेटे का जोरदार बचाव किया है। श्याम मिश्रा ने कहा कि उनके बेटे के खिलाफ यह मामला झूठा है। उसे शायद ब्लैकमेल किया गया है। उन्होंने कहा, महिला (पीड़िता) ने उससे पैसे की मांग की थी और इसने पैसे दे दिए। मुझे नहीं मालूम कि इसके बाद क्या हुआ। उसने जरूर कोई ऐसी मांग की होगी, जो पूरी नहीं हुई। इससे वह नाराज हो गई। शायद मेरे बेटे को ब्लैकमेल किया गया। कुछ संदिग्ध मामला जरूर है।

यह फर्जी मामला है: श्याम मिश्रा

श्याम मिश्रा ने कहा, मेरा बेटा विमान में सोया हुआ था। जब वह सोकर उठा तो विमान के कर्मचारियों ने उससे पूछताछ की। यह फर्जी मामला है। खाने के बाद उसने चालक दल की ओर से दी गई शराब पी होगी और इसके बाद सो गया होगा। उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है।

#WATCH | Air India pax urinating case of Nov 2022 | Shyam Mishra, father of accused S Mishra says, "It is a false case. I don't think he'd do it. She (victim) had demanded payment&it was made. Don't know what happened next. Perhaps there was blackmailing, there must be something" pic.twitter.com/wpu4qb1Y3G

— ANI (@ANI) January 6, 2023

पुलिस ने क्रू मेंबर्स को भी जारी किया है समन 

26 नवंबर को न्यूयार्क से नई दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में बुजुर्ग महिला यात्री के सामने अश्लील हरकत और पेशाब करने के मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ अभी तक आरोपित नहीं आया है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने आरोपित मिश्रा के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस ने फ्लाइट के पायलट और क्रू मेंबर्स को भी समन जारी किया है।

यह भी पढ़ेंAir India: फ्लाइट में महिला से अभ्रद व्यवहार करने वाला शंकर मिश्रा गायब, पुलिस ने आरोपित के पिता को भेजा समन

chat bot
आपका साथी