Air India: फ्लाइट में पेशाब कांड पर एयर इंडिया का एक्शन, 4 केबिन क्रू और पायलट को कारण बताओ नोटिस

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री पर पेशाब करने के मामले में चार केबिन क्रू और पायलट को नोटिस जारी किया गया है। इन कर्मियों का नाम रोस्टर से भी हटा दिया गया है। आरोपी शंकर को बीती रात बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 07 Jan 2023 01:55 PM (IST) Updated:Sat, 07 Jan 2023 01:55 PM (IST)
Air India: फ्लाइट में पेशाब कांड पर एयर इंडिया का एक्शन, 4 केबिन क्रू और पायलट को कारण बताओ नोटिस
Air India: फ्लाइट में पेशाब कांड पर एयर इंडिया का एक्शन

नई दिल्ली, एजेंसी। एयर इंडिया की फ्लाइट में पेशाब कांड को लेकर विमानन कंपनी ने एक्शन लिया है। बिजनेस क्लास में महिला सह यात्री पर पेशाब करने के मामले में एयर इंडिया ने चार केबिन क्रू और एक पायलट को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा पांचों कर्मियों का नाम रोस्टर से भी हटा दिया है।

एयर इंडिया ने शुरू की जांच

एयर इंडिया ने इस बात की आंतरिक जांच भी शुरू कर दी है कि क्या विमान में शराब की सेवा, घटना से निपटने, शिकायत पंजीकरण और शिकायत से निपटने सहित अन्य पहलुओं पर कर्मचारियों ने लापरवाही बरती थी।

एयर इंडिया के सीईओ का बयान

एयर इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक कैंपबेल विल्सन ने एक बयान में कहा, "एयर इंडिया उड़ान के दौरान होने वाली उन घटनाओं को लेकर बहुत चिंतित है। विमान में सहयात्रियों के निंदनीय कृत्यों के कारण नुकसान उठाना पड़ा है, इसका हमें खेद है। इन घटनाओं से हम काफी दुखी है।" इसके अलावा एयर इंडिया ने ये माना है कि इन मामलों को बेहतर ढंग से संभाला जा सकता था।

आरोपी शंकर मिश्रा गिरफ्तार, पूछताछ जारी

उधर, दिल्ली पुलिस ने पेशाब कांड के आरोपी शंकर मिश्रा को बीती रात बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया। शंकर से आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में पूछताछ की जा रही है। एयर इंडिया के तीन पायलट भी जांच में शामिल होने के लिए आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस थाने पहुंचे।

ये भी पढ़ें:

फ्लाइट में हुड़दंग की घटना नई नहीं, पेशाब कांड से पहले मारपीट और सांप मिलने से मचा था हड़कंप

Air India: फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर से पूछताछ शुरू, एयर इंडिया के कर्मचारी भी हुए शामिल

chat bot
आपका साथी