नहीं मिली अदीबा, निराश पिता घर लौटे

उत्तरप्रदेश के काबीना मंत्री शाहिद मंजूर की बेटी डॉ. अदीबा का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। पिछले नौ दिनों से बेटी की तलाश में ऋषिकेश में ही डेरा डाले मंत्री शाहिद मंजूर भी थक-हारकर घर लौट आए हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 19 May 2015 03:21 AM (IST) Updated:Tue, 19 May 2015 03:56 AM (IST)
नहीं मिली अदीबा, निराश पिता घर लौटे

ऋषिकेश। उत्तरप्रदेश के काबीना मंत्री शाहिद मंजूर की बेटी डॉ. अदीबा का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। पिछले नौ दिनों से बेटी की तलाश में ऋषिकेश में ही डेरा डाले मंत्री शाहिद मंजूर भी थक-हारकर घर लौट आए हैं। डॉ. अदीबा गत 10 मई को दोस्तों संग नहाते समय गंगा में डूब गई थीं।

मेरठ निवासी अदीबा लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र में फूलचट्टी के पास डूबी थीं। घटना के बाद से ही बचाव दल उनकी खोज में जुटे थे। पौड़ी, टिहरी व देहरादून की जल पुलिस और गोताखोरों के अलावा अदीबा की तलाश में सेना की एडवेंचर विंग, पीएसी, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और नौसेना के गोताखोर भी जुटे हैं।

सोमवार को नवें दिन भी घटनास्थल फूलचट्टी से पशुलोक बैराज तक के 20 किलोमीटर क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अदीबा का पता नहीं चल सका। 10 मई को ही लक्ष्मणझूला के संत सेवा घाट पर काशीपुर ऊधमसिंह नगर निवासी तरुण बिष्ट भी गंगा में डूब गया था। तरुण का भी अब तक सुराग नहीं लग सका है।

डॉ. अदीबा की तलाश के लिए हिमाचल प्रदेश के नहान से भी सेना का 12 सदस्यीय गोताखोर दल यहां आया था, जो सोमवार को वापस लौट गया। सेना की रायवाला छावनी ने आर्मी एडवेंचर विंग के 22 सदस्यीय दल के साथ 13 और सदस्य खोज में लगाए हैं। घटना के दिन से ही डेरा डाले उत्तर प्रदेश के मंत्री व अदीबा के पिता भी थक-हारकर रविवार देर रात वापस लौट गए, जबकि उनके कई परिजन अभी उम्मीद में ठहरे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी