अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ड्रग टेस्ट या कॉल रिकॉर्ड जांच करा लें, कुछ मिला छोड़ दूंगी मुंबई

अभिनेत्री कंगना रनोट ने कहा है कि मैं चाहती हूं कि मेरा ड्रग टेस्ट हो और मेरे कॉल रिकॉर्ड भी चेक किए जाएं। अगर मैं गलत पाई गई तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 04:14 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 05:39 PM (IST)
अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ड्रग टेस्ट या कॉल रिकॉर्ड जांच करा लें, कुछ मिला छोड़ दूंगी मुंबई
अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ड्रग टेस्ट या कॉल रिकॉर्ड जांच करा लें, कुछ मिला छोड़ दूंगी मुंबई

मनाली/ मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र सरकार, शिवसेना और कंगना रनौत के बीच का विवाद गहराता जा रहा है। इस बारे में जवाब देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को धन्यवाद देती हूं कि हमारा ड्रग टेस्ट करवाया जाएगा। मैं चाहती हूं कि मेरा ड्रग टेस्ट हो और मेरे कॉल रिकॉर्ड भी चेक किए जाएं। अगर मैं गलत पाई गई तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी।

इससे पहले महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक के अनुरोध के अनुसार मैंने विधानसभा में जवाब दिया था और कहा कि कंगना रनोट के संबंध अध्ययन सुमन के साथ था। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें मजबूर भी करती हैं। मुंबई पुलिस इस पर गौर करेगी। उधर, कंगना के दफ्तर को बीएमसी ने सील कर दिया है। बीएमसी ने वहां नोटिस चिपकाते हुए काम बंद करने को कहा है।

I am more than happy to oblige Mumbai Police & Home Minister Anil Deshmukh. Please do my drug tests, investigate my call records if you find any links to drug peddlers ever I will accept my mistake and leave Mumbai forever, looking forward to meeting you: Kangana Ranaut https://t.co/yhv6aF3UEo" rel="nofollow pic.twitter.com/pM0WTOSFV5

— ANI (@ANI) September 8, 2020

कंगना के ऑफिस पर छापा

अभिनेत्री कंगना ने पिछले दिनों एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके से की थी। उसके बाद से शिवसेना लगातार कंगना पर निशाना साध रही है। कंगना ने पिछले हफ्ते एक वीडियो जारी कर शिवसेना पर धमकी देने का आरोप लगाया था। कंगना 9 सितंबर को 'वाई' कैटेगरी की सिक्योरिटी के साथ मुंबई पहुंचेंगी। बाद में इसे बढ़ा कर वाई प्‍लस कर दिया गया है। बीएमसी ने सोमवार को कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर छापा मारा था।

रनोट के खिलाफ ठाणे में शिकायत

शिवसेना की आईटी सेल ने कंगना रनोट के खिलाफ ठाणे में शिकायत की गई है। आईटी सेल की मांग है कि कंगना पर राजद्रोह का केस दर्ज किया जाए, क्योंकि उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। इस मांग पर पुलिस कानूनी राय ले रही है।

कंगना को 14 दिन के लिए क्‍वारंटाइन किया जाएगा

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि अभिनेत्री कंगना को कोरोना की गाइडलाइंस फॉलो करते हुए 14 दिनों के लिए होम क्‍वारंटाइन होना पड़ेगा। एयरपोर्ट पर ही उनके हाथ पर क्‍वारंटाइन की मुहर लगा दी जाएगी। वे दूसरे राज्य से आ रही हैं, इसलिए नियम उन लागू होंगे। इससे पहले सूत्रों ने बताया था कि कंगना 7 दिनों के अंदर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो क्‍वारंटाइन से छूट भी मिल सकती है।

chat bot
आपका साथी