कभी खिंचवाई थी मोदी के 'समर्थन' में फोटो, अब हुईं एनसीपी में शामिल

मोदी के समर्थन में अधनंगी तस्वीर खिंचवाने के बाद चर्चा में आई मॉडल व एक्ट्रेस मेघना पटेल रविवार को एनसीपी में शामिल हो गईं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Mon, 01 Aug 2016 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 01 Aug 2016 09:07 PM (IST)
कभी खिंचवाई थी मोदी के 'समर्थन' में फोटो, अब हुईं एनसीपी में शामिल

वड़ोदरा। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी के समर्थन में अधनंगी तस्वीर खिंचवाने के बाद चर्चा में आई मॉडल व एक्ट्रेस मेघना पटेल रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में शामिल हो गईं। मेघना का एनसीपी में स्वागत खुद पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने किया जो रविवार को वड़ोदरा के दौरे पर आए थे।

इस मौके पर एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा, 'एक्ट्रेस मेघना पटेल का एनसीपी में स्वागत है। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों सहित कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है। अब वह एनसीपी से जुड़ गई हैं और उम्मीद करते हैं कि पार्टी को मजबूती मिलेगी।'

गौरतलब है कि मेघना गुजरात की ही हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव के समय वह उस समय खबरों में आई थीं जब उन्होंने नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए अपनी एक अधनंगी तस्वीर खिंचवाई थी। इस तस्वीर में मेघना के हाथ में मोदी की तस्वीर थी। उस समय हालांकि कई लोगों ने इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट माना था, लेकिन मेघना का कहना था कि वह मोदी के लिए समर्थन जताने को ऐसा कर रही हैं।

गुजरात एनसीपी प्रमुख जयंत पटेल ने मेघना के बारे में बताते हुए कहा, 'पहले उन्होंने मोदी के लिए प्रचार किया था, लेकिन अब एनसीपी में उनके शामिल होने में कुछ भी गलत नहीं है। कई बार अलग-अलग राजनैतिक दलों के लोग विरोधी दलों से जुड़ जाते हैं। यह नई बात नहीं है।'

गुजरात की CM आनंदी बेन पटेल का आग्रह, 'मुझे मेरे पद से मुक्त किया जाए'

अनुदानों की अनुपूरक मांगों से संबंधित विवरण लोकसभा में पेश

chat bot
आपका साथी